शिकार को मुर्दा करने के लिए टाइगर जिंदा है - ट्रेलर देखें

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 07 Nov 2017 12:49 PM, Updated On 07 Nov 2017 12:49 PM

‘शिकार तो सब करते हैं लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता’  इस डायलॉग के साथ टाइगर करने आ रहा है आतंकवादी अबू उस्मान का शिकार। जिस टाइगर को देखने के लिए बॉलीवुड के बिग बॉस सलमान ख़ान फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, वो टाइगर ज़िंदा है। 

टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर पूरे धूम-धड़ाके के साथ रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर शानदार है और सलमान ख़ान इसमें फुल फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। जबर्दस्त एक्शन और सलमान की इमेज को ध्यान में रखते हुए लिखे गए डॉयलॉग्स ने ट्रेलर रिलीज़ होते ही फैंस के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी है। 

टाइगर जिंदा है "एक्शन" से भरा नया पोस्टर

टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर शुरू होते ही बैकग्राउंड साउंड गूंजता है – जबसे दुनिया शुरू हुई है, तब से इसके हर कोने में सिर्फ एक ही जंग हुई है, सही और गलत की, रोशनी और अंधेरे की और पर्दे पर इराक लिखा चमकता है, जहां आतंकवादी सरगना अबू उस्मान ने बस में जा रही 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लिया है। इन बंधक बनाई गई नर्सों को आतंकवादियों से रिहा करा सकता था सिर्फ और सिर्फ एक नाम, जिसका नाम है टाइगर। ये तो सब जानते हैं कि एक था टाइगर, लेकिन ये टाइगर अब कहां है? ज़िंदा भी है या नहीं ? इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं था, लेकिन इस ट्रेलर के रिलीज़ होते ही सबको पता चल गया है कि टाइगर ज़िंदा है और न सिर्फ ज़िंदा है बल्कि पहले से कहीं ज्यादा ख़तरनाक जोखिमों के लिए भी तैयार है।

टाइगर जिंदा है का ट्रेलर देखें -

 

दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन के कब्जे से भारतीय बंधक नर्सों को निकालने के कारनामे को अंजाम देने के लिए टाइगर को इस फिल्म में करना है अबू उस्मान का शिकार और टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं कर सकता, इसी संदेश के साथ सलमान एक हाथ में गन और दूसरे हाथ में कभी घोड़े की लगाम तो कभी गाड़ी की स्टेयरिंग थामे एक्शन करते नज़र आ रहे हैं।

एक था टाइगर में पाकिस्तानी जासूस की भूमिका में वाहवाही बटोर चुकी कैटरीना कैफ टाइगर ज़िंदा है में भी सलमान की अपोज़िट हैं। सलमान और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड बताई जाने वाली कैटरीना की केमिस्ट्री शानदार दिख रही है। कैटरीना भी एक्शन सीन्स में जबर्दस्त जम रही हैं और मूवमेंट के साथ हाथों में मशीनगन से गोलियां बरसाती जब वो ब्लैक ड्रेस में नज़र आती हैं तो बिल्कुल कमांडो जैसा लुक देती हैं।

भारत और पाकिस्तान के ये दो जासूस कैसे भारतीय नर्सों के साथ-साथ दुनिया में अमन के लिए हाथ मिलाते हैं और अबू उस्मान का खात्मा करते हैं, यही इस फिल्म की कहानी है, जिसे बनाया है यशराज फिल्म्स ने और निर्देशक हैं अली अब्बास जफर

'टाइगर जिंदा है' 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है जो सुपरहिट थी. एक बार फिर से टाइगर और जोया की जोड़ी 22 दिसंबर, 2017 को पर्दे पर होगी और साथ ही होगा एक्शन का भरपूर डोज़।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Ace predator, Tiger Salman Khan returns with Tiger Zinda hai

जरूर देखिये