आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान- देश को अटल की बीजेपी नहीं, गुजरात का गैंग चला रहा है | Acharya Pramod Krishnamurthy said, country is running by Gujarat gang

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान- देश को अटल की बीजेपी नहीं, गुजरात का गैंग चला रहा है

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान- देश को अटल की बीजेपी नहीं, गुजरात का गैंग चला रहा है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 22, 2018/7:59 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने एक चुनावी सभा में कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार को गुजरात की एक गैंग चला रही है। ये अटलजी की बीजेपी नही बल्कि गुजरात की गैंग है, जो पूरा देश चला रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने गौ हत्या, मठ-मंदिरों की सुरक्षा का वादा पूरा नहीं किया है, इसलिये हम सभी संत-समाज ने ये फैसला लिया है कि हम अपना समर्थन कांग्रेस को दे रहे हैं। क्योंकि देश को गुजरात की गैंग से मुक्त कराना है। आचार्य कृष्णम ने कहा कि कल कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा के तट पर संत-संसद का आयोजन किया है, जहां हम सभी जाकर कम्प्यूटर बाबा समेत अन्य संतो से कांग्रेस को समर्थन देने की अपील करेगें।

उन्होंने श्रीराम मंदिर बनाने को लेकर आचार्य कृष्णम ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कहा कि श्रीराम मंदिर बनाने को लेकर सरकार ने अपना वादा पूरा नही किया और वो चाहते तो राम मंदिर बनाने के प्रयास करते, जो देखने को नही मिला। इसलिए अब संत बीजेपी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 24 तारीख को भोपाल में एक संत मार्च निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें : स्कूल वैन और बस की भिड़ंत, 6 बच्चों के साथ ड्राइवर की मौत, 6 की हालत गंभीर 

आचार्य कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 में देश के पीएम बनेंगे। इसलिए हम मध्यप्रदेश में इसी विधानसभा चुनाव से कांग्रेस से जनमानस को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश की बीजेपी सरकार ने संतों का अपमान किया है, संतो को दबाया है। धर्म का अपमान किया है। इसलिए अब प्रदेश में बदलाव की जरुरत है। उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर कमलनाथ को सीएम चेहरा बताया।