राजधानी में एसिड अटैक, दसवीं के छात्र पर अज्ञात नकाबपोशों ने फेंका तेजाब | Acid attack in the capital unknown maskmen thrown acid on tenth student

राजधानी में एसिड अटैक, दसवीं के छात्र पर अज्ञात नकाबपोशों ने फेंका तेजाब

राजधानी में एसिड अटैक, दसवीं के छात्र पर अज्ञात नकाबपोशों ने फेंका तेजाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 11, 2019/12:56 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार को एसिड अटैक की घटना सामने आई है। उरला थाना इलाके में 3 अज्ञात नकाबपोश ने 15 साल के बच्चे सुनील कुमार साहू के चेहरे पर तेजाब फेंका  है। घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पीड़ित सुनील कुमार साहू दसवीं कक्षा का छात्र है। मंगलवार शाम वह उरला के राजेंद्र नगर इलाके में अपने दो और दोस्तों के साथ बैठा था। इसी दौरान लाल रंग की मोटरसायकिल पर तीन अज्ञात नकाबपोश आए। नकाबपोश आरोपियों को सुनील को बुलाया और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर फरार हो गए। सुनील के दो अन्य दोस्तों ने पुलिस को बताया कि आरोपी लाल रंग की मोटरसायकिल में आए थे, वे गाड़ी का मॉडल नहीं देख पाए।

यह भी पढ़ें : साइबर सेल-एसटीएफ ने एआईएसईसीटी कंपनी में मारा छापा, फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाने का होता था काम 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सुनील को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे आंबेडकर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे थे, जिनके फुटेज पुलिस के हाथ लग गए हैं। ऐसे में आरोपियों की शिनाख्त करने में आसानी होगी।

 
Flowers