इटली के रोम में IIT के ब्रांड एम्बेसेडर हर्षित अग्रवाल पर एसिड अटैक, सोशल मीडिया में मदद की गुहार.. देखिए | Acid attack on IIT brand ambassador Harshit Agarwal in Italy

इटली के रोम में IIT के ब्रांड एम्बेसेडर हर्षित अग्रवाल पर एसिड अटैक, सोशल मीडिया में मदद की गुहार.. देखिए

इटली के रोम में IIT के ब्रांड एम्बेसेडर हर्षित अग्रवाल पर एसिड अटैक, सोशल मीडिया में मदद की गुहार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 27, 2019/10:51 am IST

झाबुआ। राणापुर के युवा MIT कॉलेज पुणे का टॉपर और आईआईटी मुंबई-खड़गपुर के ब्रांड एम्बेसेडर हर्षित अग्रवाल बुधवार शाम 4 बजे इटली के रोम में एक मेट्रो स्टेशन पर एसिड अटैक का शिकार होते होते बच गए।

पढ़ें- सीएम बघेल 10 और 11 को अमेरिका दौरे पर रहेंगे, शिकागो में आयोजित NRI…

अचानक से हुए इस एसिड अटैक में हर्षित अग्रवाल ने अपने आप को जैसे तैसे बचा लिया लेकिन आधा दर्जन से अधिक बदमाश उनका सारा सामान जिसमें पासपोर्ट, लेपटॉप और करेंसी थी उसे लेकर भागने में कामयाब हो गए हैं। हर्षित ने अपने साथ हुई इस घटना को ट्विटर के माध्यम बनाकर डाला और ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई थी जिसके बाद indian एम्बेसी मदद के लिए वहां मौजूद है।

पढ़ें- मुठभेड़ में मारा गया 1 लाख का इनामी नक्सली कमांडर, शव के साथ भरमार बंदूक बरामद

वहां की पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है, जिसके बाद वहां की पुलिस कार्रवाई में जुटी है। दरअसल हर्षित विदेशों में पढ़ाने के लिए अक्सर जाया करते है। जानकारी मुताबिक 15 जून को वो रोम गए थे। वहां से लौटते वक्त उनके साथ ये हादसा हो गया। हर्षित के पिता ने सरकार से गुहार लगाई है कि उनके बेटे को जल्द से वापस ले आए। 

निगम कर्मी से मारपीट का मामला, इस घर से मचा था घमासान

 
Flowers