कोरोना की जद में आया राष्ट्रपति भवन में तैनात ACP, कई लोगों को किया गया क्वांरटाइन | ACP tested Corona Positive Who posted in rashtrapati bhavan

कोरोना की जद में आया राष्ट्रपति भवन में तैनात ACP, कई लोगों को किया गया क्वांरटाइन

कोरोना की जद में आया राष्ट्रपति भवन में तैनात ACP, कई लोगों को किया गया क्वांरटाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 17, 2020/1:47 pm IST

नई दिल्ली: भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, हालात को देखते हुए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 31 मई तक के लिए लॉक डाउन 4.0 लागू कर दिया है। इसी बीच देश की राजधानी में स्थि​त राष्ट्रपति भवन से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राष्ट्रपति भवन में तैनात एसीपी कोरोना की जद में आ गए हैं। मामले की जानकारी होते ही पूरे राष्ट्रपति भवन में हड़कंप मच गया है।

Read More: लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइन जारी, कौन सी सेवा रहेगी बंद? और कौन सी सेवाएं खुलेंगी..यहां देखिए

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति भवन में तैनात एक एसीपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, इसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल दाखिल किया गया है। साथ ही यहां तैनात कई अन्य लोगों को भी क्यारंटाइन किया गया है। ज्ञात हो कि बीते दिनों एक सफाई कर्मी की बहू कोरोना संक्रमित पाई गई थी। इसके बाद राष्ट्रपति कैंपस में रहने वाले 125 परिवारों को होम क्वारंटाइन किया गया था।

Read More: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना मरीज हुआ स्वस्थ, दुर्ग का मरीज एम्स से डिस्चार्ज, अब 10 एक्टिव केस

वहीं, सफाई कर्मी की बहू की मां की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। गांव में हुए उसके अंतिम संस्कार में सफाई कर्मी का पूरा परिवार शामिल हुआ था। इसके बाद पूरे परिवार को आइसोलेट किया गया था और उनका कोरोना टेस्ट किया गया था।

Read More: पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने पीएम मोदी को घेरा, कहा- केंद्र सरकार को आज मालूम हुई मनरेगा की जरूरत, स्वीकार करें सार्थकता

 
Flowers