फरार माफिया जीतू सोनी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी, खुद को रेस्क्यू की गई युवतियों के पति बताने वाले युवक भी गिरफ्तार | Action accelerates against absconding mafia Jeetu Soni, a youth who calls herself husband of rescued women also arrested

फरार माफिया जीतू सोनी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी, खुद को रेस्क्यू की गई युवतियों के पति बताने वाले युवक भी गिरफ्तार

फरार माफिया जीतू सोनी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी, खुद को रेस्क्यू की गई युवतियों के पति बताने वाले युवक भी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 8, 2019/2:21 pm IST

इंदौर। शहर में माफिया राज चला रहे फरार आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू सोनी के खिलाफ जैसे जैसे कार्रवाई आगे बड़ रही है। लगातार नित नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं,जीतू सोनी के खिलाफ एफआईआर की फेहरिस्त भी बढ़ती जा रही है। अब तक सोनी के खिलाफ 26 मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं,जिन युवतियों को रैस्क्यू किया गया था। और इन युवतियों के खुद को पति बताने वाले युवकों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें —अपनी ही पार्टी के पार्षद पति पर बीजेपी पार्षद ने लगाया कार से कुचलने का आरोप, दोनों पक्षों के खिल…

गिरफ्तार किए गए युवक युवतियों के पति होने के सबूत नहीं दे पाए हैं। ये सभी एजेंट के तौर पर काम करते थे। इसके अलावा आला पुलिस अधिकारियों पर भी गाज गिरना शुरू हो गई है। पुलिस मुख्यालय ने अचानक इंदौर के एडीजी वरुण कपूर का भी तबादला भोपाल पुलिस मुख्यालय कर दिया है। माना जा रहा है, कि एडीजी ने जीतू सोनी के खिलाफ की गई कार्रवाई में सहयोग नहीं दिया था। इस वजह से तबादला किया गया है। वहीं, दूसरे पुलिस अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।

यह भी पढ़ें — अभिनंदन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, केंद्र ​ने किय…

इधर इंदौर नगर निगम ने भी जीतू सोनी के एक और मकान को गिराने की तैयारी कर ली है। ये मकान शांति कुंज कॉलोनी में स्थित है। ये मकान भी गार्डन भी जमीन पर बनाया गया है। जिस पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है। साथ ही कभी भी मकान को गिराया जा सकता है। वहीं,पुलिस के पास भी लगातार शिकायतकर्ता पहुंच रहे हैं। इनमें से कई लोग जीतू सोनी से पीड़ित थे। शिकायत कर्ताओं में ज्यादातर संभ्रात परिवार के लोग हैं। जिनकी संपत्ती पर जीतू सोनी ने अवैध तौर पर कब्जा कर रखा था। वहीं,इन्हे डराया धमकाया जा रहा था। पुलिस लगातार सभी शिकायतों को सुन रही है।

यह भी पढ़ें — नगरीय निकाय चुनाव : 11 हजार 640 अभ्यर्थियों के नामांकन मान्य, 84 अभ…

साथ ही ये भी जानकारी मिली है। जीतू सोनी का सूदखोरी का बड़ा कारोबार था। जीतू सोनी ने लाखों रुपए लोगों के ब्याज पर दे रखे थे। जो रकम नहीं लौटा पाता था। तो उसकी संपत्ती पर कब्जा कर लिया जाता था। फिलहाल,पुलिस अधिकारियों का कहना है, कि शिकायत करने वाले लगातार हमसे मिल रहे हैं। और हम भी इन शिकायतों पर कार्रवाई भी कर रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/biLYX5HfyoU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers