एक्शन कॉमेडी बेस्ड फिल्म 'जबरिया जोड़ी का ट्रेलर रिलीज, लोगों के मिले-जुले रिएक्शन | Action comedy based movie 'Jabaria jodi trailer release

एक्शन कॉमेडी बेस्ड फिल्म ‘जबरिया जोड़ी का ट्रेलर रिलीज, लोगों के मिले-जुले रिएक्शन

एक्शन कॉमेडी बेस्ड फिल्म 'जबरिया जोड़ी का ट्रेलर रिलीज, लोगों के मिले-जुले रिएक्शन

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:25 pm IST

नई दिल्ली: फिल्म ‘जबरिया जोड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग ‘जबरिया जोड़ी’ के ट्रेलर को लोगों के मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. डायरेक्टर प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ इसी साल 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें-  बैंकों को जबरन लोन वसूली के लिए बाउंसर भेजने का अधिकार नहीं, वित्त राज्य मंत्री ने लोकसभा में साफ की स्थिति

एक्शन कॉमेडी बेस्ड ये फिल्म बिहार में जबरन शादी करवाने को लेकर बनाई गई है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बाहुबली का किरदार निभाएंगे, जो दहेज मांगने वाले दुल्हे को जबरदस्ती किडनैप कर उसकी शादी करवाते हैं. 

ये भी पढ़ें- 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों और पेशनधारियों को सौगात, बढ़कर 12 प्रतिशत हुआ महंगाई भत्ता

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर काफी मजेदार है. ट्रेलर को देखकर ही लग रहा है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी और ये दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देगी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा के अलावा जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना और संजय मिश्रा भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे.