अवैध रेत के भंडारण पर कार्रवाई, पुलिस की मौजूदगी में एक दर्जन बालू से भरे वाहन लेकर फरार हुए आरोपी | Action on illegal sand storage Accused escaped with a dozen sand-loaded vehicles in the presence of police

अवैध रेत के भंडारण पर कार्रवाई, पुलिस की मौजूदगी में एक दर्जन बालू से भरे वाहन लेकर फरार हुए आरोपी

अवैध रेत के भंडारण पर कार्रवाई, पुलिस की मौजूदगी में एक दर्जन बालू से भरे वाहन लेकर फरार हुए आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 10, 2019/6:37 am IST

मुरैना । जिले में वन विभाग और पुलिस विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध रेत भंडारण करने वाले 1 ट्रेक्टर और तीन ट्रालियों को जब्त किया है। अंबाह बाईपास पर अवैध रूप से रेत का भंडारण किया जा रहा था। रेत की अवैध बिक्री की शिकायत मिलने पर वन विभाग और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए छापा मारा।

ये भी पढ़ें- मूर्ति विसर्जन करने के दौरान नदी में डूबकर 7 लोगों की मौत, मातम में…

पुलिस की छापेमार कार्रवाई को देख एक दर्जन ट्रेक्टर और ट्रालियों को छोड़कर आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने रेत माफिया के छोड़े सभी वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस ने वाहन मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस की कार्रवाई के दौरान ही रेत माफिया तकरीबन एक दर्जन से अधिक वाहन लेकर फरार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- कलयुग का ‘रावण’ आतंकी आसिम उमर ढेर, उत्तर प्रदेश से भागकर बन गया था…

वन विभाग की टीम पर हो रहे हमलों और रेत माफियाओं के बढते हौंसले पर पुलिस और वन विभाग लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस की सख्ती की वजह से रेत माफिया में हड़कंप की स्थिति है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1adni5Gawxw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>