कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले वाले प्राचार्य पर कार्रवाई, कलेक्टर ने किया सस्पेंड | Action on the principal who made objectionable comments on Kamal Nath, collector suspended

कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले वाले प्राचार्य पर कार्रवाई, कलेक्टर ने किया सस्पेंड

कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले वाले प्राचार्य पर कार्रवाई, कलेक्टर ने किया सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 11, 2019/5:56 am IST

जबलपुर। मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर स्कूल के प्रिंसिपल मुकेश तिवारी को सस्पेंड कर दिया गया है। कांग्रेस की शिकायत पर कार्रवाई की गई है।शासकीय बुनियादी स्कूल के प्राचार्य मुकेश तिवारी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को भरे मंच से डाकू कहकर संबोधित किया था।

पढ़ें-नहर में मिला 10वीं के लापता छात्र का शव, रिश्तेदार निकला हत्या का आरोपी

कांग्रेस की शिकायत पर जबलपुर कलेक्टर ने उन्हें निलबिंत कर दिया है। निलंबन कि अवधि में मुकेश तिवारी जिला शिक्षा कार्यालय में पदस्थ रहेंगे। जिला शिक्षा अधिकारी की जांच रिपोर्ट के बाद कलेक्टर ने ये कार्रवाई की है।

पढ़ें- कमलनाथ ने कहा- ये तो केवल ट्रेलर है, अभी तो बीजेपी के बहुत से खुलास…

गौरतलब है कि शासकीय स्कूल के प्रिंसीपल का कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते नज़र आ रहे हैं। इसके बाद कांग्रेस ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति भी जताई और मामले में संबंधित प्रिंसीपल के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई और उन्हें पद से बर्खास्त करने की मांग कलेक्टर से की गई थी।

 

 
Flowers