खबर का असर! दीपिका पादुकोण के फोटो लगे फर्जी जॉबकार्ड मामले में हुई कार्रवाई, सचिव निलंबित, रोजगार सहायक बर्खास्त | Action taken in fake jobcard case of Deepika Padukone, Secretary suspended, employment assistant sacked

खबर का असर! दीपिका पादुकोण के फोटो लगे फर्जी जॉबकार्ड मामले में हुई कार्रवाई, सचिव निलंबित, रोजगार सहायक बर्खास्त

खबर का असर! दीपिका पादुकोण के फोटो लगे फर्जी जॉबकार्ड मामले में हुई कार्रवाई, सचिव निलंबित, रोजगार सहायक बर्खास्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 16, 2020/6:06 pm IST

खरगोन: जिले में एक बार IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। खरगोन जिले के झिरन्या जनपद पंचायत कीआदिवासी ग्राम पंचायत पिपरखेड़ में फर्जी जाबकार्डो पर फिल्मी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित अन्य फिल्मी एक्ट्रेस की फोटो लगाने की खबर प्रमुखता से प्रसारित किए जाने के बाद जिला प्रशासन सहित जिला पंचायत हरकत में आया। इसके बाद जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत सचिव को निलंबित और रोजगार सहायक को बर्खास्त कर दिया गया है।

Read More: बस्तर दशहरा: आज निभाई गई ‘काछनगादी’ की रस्म, राज परिवार के सदस्य ने देवी से मांगी दशहरा मनाने की अनुमति

मामला सामने आने के बाद खरगोन जिला पंचायत सीईओ गौरव बेनल द्वारा जिला पंचायत में पदस्थ मनरेगा के परियोजना अधिकारी श्याम रघुवंशी, आरईएस विभाग के कार्यपालन यंत्री मयंक तिवारी सहित झिरन्या के जनपद सीईओ के रूप में एक जांच दल बनाकर ग्राम पंचायत पिपरखेड़ भेजा गया। जहां जांच दल द्वारा ग्रामीणों के बयान लेते हुए मनरेगा के जाबकार्डो पर फिल्मी हीरोइन दीपिका पादुकोण सहित अन्य फिल्मी हीरोइन की फोटो लगा हुआ सही पाया गया।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: राजधानी में हुक्काबार बन रहे नशे की नर्सरी, हुक्काबार संचालकों से जुड़े हैं ड्रग नैक्सेस के सभी आरोपियों के तार

प्रारम्भिक जांच में ही गंभीर लापरवाही पाए जाने पर जिला पंचायत सीईओ ने ग्राम पंचायत पिपरखेड़ के सचिव मौजीलाल सोनाने को किया निलंबित और संविदा में पदस्थ रोजगार सहायक रुमसिंह जमरे को बर्खास्त करने के आदेश जारी किए है। अब जांच दल द्वारा राशि के आहरण सहित अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है, ताकि अन्य मामले भी उजागर हो सके।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार, आज 2472 नए संक्रमितों की पुष्टि

 
Flowers