Actor and his wife jailed for acting in the film 'Murder 2', know what is the matter | फिल्म 'मर्डर 2' में अभिनय करने वाले इस अभिनेता और उसकी पत्नी को हुई जेल, जानिए क्या है मामला

फिल्म 'मर्डर 2' में अभिनय करने वाले इस अभिनेता और उसकी पत्नी को हुई जेल, जानिए क्या है मामला

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 08 Sep 2019 08:27 PM, Updated On 08 Sep 2019 08:27 PM

मुंबई । एक्टर प्रशांत नारायणन और उनकी पत्नी को जेल हो गई है। इन पर धोखा देने का आरोप लगा है। केरल पुलिस टीम के साथ मुंबई पहुंची थी और तीन दिनों तक निगरानी के बाद वे अभिनेता को पकड़ने में सफल रही। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है। थालास्सेरी के अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर की है।

read more : इतनी हुई फिल्म '​छिछोरे' की पहले दिन कमाई, 6 सितंबर को सिनेमाघरों में हुई थी ...

बता दें कि 90 के दशक में 'छल' और 'फिर वैसा भी होता है 2' में लीड रोल से अपनी पहचान बनाने वाले अभीनेता और 'मडर्र 2' में नेगेटिव रोल में नजर आए इस एक्टर ने 50 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, लेकिन कुछ समय से वह स्क्रीन से गायब थे।

read more : Movie Review : लूजर्स से चैंपियन बनने की कहानी 'छिछोरे'! फिल्म देखन...

पुलिस ने मीडिया को बताया कि एडक्कड में जन्मे 50 वर्षीय अभिनेता प्रशांत और उनकी बंगाली पत्नी शोना को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले के शि्कायतकर्ता का नाम थॉमस पैनिकर है, जो एक मलयालम फिल्म के निर्माता हैं, उनकी फिल्म में नारायणन ने 2017 में अभिनय किया था।

read more : इस विश्व चैंपियन खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी एक्ट्रेस दीपिका प...

फिल्म के बाद दोनों करीब हो गए और पैनिकर को बताया गया कि उनकी पत्नी के पिता की कंपनी मुंबई में है और अगर वह इसमें निवेश करते हैं, तो उन्हें निदेशक बनाया जाएगा। पैनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है। जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी।

Web Title : Actor and his wife jailed for acting in the film 'Murder 2', know what is the matter

जरूर देखिये