बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने माने अभिनेता नरेंद्र झा का निधन  | actor Narendra Jha dies

बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने माने अभिनेता नरेंद्र झा का निधन 

बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने माने अभिनेता नरेंद्र झा का निधन 

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:19 am IST

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी तक जगत के जाने माने अभिनेता नरेंद्र झा का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से अकस्मात् निधन हो गया। सूत्रों से पता चला है की आज सुबह नरेंद्र झा को उनके वाडा के फार्महाउस में दिल का दौरा पढ़ा था, बताया जा रहा है इससे पहले भी झा को पूर्व में दो दिल के दौरे और पड़ चुके थे। उनकी मृत्यु की खबर मिलते ही टीवी और सीने जगत के लिए एक सदमा साबित हुई। 

झा के सह कलाकारों ने उनकी अकस्मात् मृत्यु शोक व्यक्त कर रहे हैं 

देखें – 

 


बिहार के मधुबनी में जन्में नरेंद्र झा एक बहुमुखी अभिनेता थे, जो नेगेटिव या पॉजिटिव सभी रोल में अपने कैरेक्टर की आत्मा में घुस जाने वाले अभिनेता के रूप में उन्हे सीने जगत जानता है। अपने अभिनय से कैरेक्टर को जीवंत करने में वह माहिर थे। वर्ष 1994 में दूरदर्शन में प्रसारित होने वाले मशहूर सीरियल शान्ति से अपने करियर की शुरुआत कर उन्होंने छोटे परदे में अपने कुशल अभिनय से लोकप्रियता प्राप्त की, उनके अभनिय का वर्चस्व छोटे परदे तक ही सिमित न था उन्होंने बड़े परदे में भी अपना कौशल दिखाया और शाहीद कपूर, इरफान खान, के के मेनन, तब्बू, रोहित रॉय, रोनित रॉय एवं ह्रितिक रोशन जैसे कलाकारों के साथ काम किया है।

निचे देखिए नरेंद्र झा हैदर फिल्म में चित्रित फैज अहमद फैजम की गजल गुलों में रंग भरे, बाद-ए-नौबहार चले गाते हुए 

देखें –

उनकी जानी मानी फिल्मों में हैदर, रईस, हमारी अधूरी कहानी और काबिल जैसे फिल्में है। उनका इस तरह हमें छोड़ कर जाना कला जगत के लिए अत्यंत दुखद है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24