इस एक्टर ने चाइल्ड पोर्न से की रामलीला की तुलना, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास | Actor Praksh Raj Compare ram leela with Child porn

इस एक्टर ने चाइल्ड पोर्न से की रामलीला की तुलना, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास

इस एक्टर ने चाइल्ड पोर्न से की रामलीला की तुलना, सोशल मीडिया पर लोगों ने निकाली भड़ास

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:25 am IST

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले प्रकाश राज ने एक बार फिर ऐसा बययान दिया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। प्रकाश राज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक्टर प्रकाश राज रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि इस तरह के एक्ट से अल्पसंख्यकों में डर का माहौल फैलता है।

Read More: सीएम के गृहनगर में फर्जी संपत्तिकर अधिकारियों ने वसूला टैक्स, अब जनता को देना असली कर

वायरल वीडियो में प्रकाश राज ने कहा है कि ये बेहूदा है कि हेलीकॉप्टर एक पुष्पक विमान है। उसमें तीन मॉडल मेकअप करके राम, लक्ष्मण और सीता बनकर आते हैं। फिर वहां मौजूद लोग उनकी पूजा करते हैं। मैं इस देश में ये सब नहीं देखना चाहता हूं। ये वाहियात है।

Read More: Election Result: हरियाणा के रण में CM मनोहर जीत के करीब, लेकिन कई दिग्गज नेता हार की कगार पर

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर लोग वोट दे रहे हैं तो छोड़ देते हैं क्या? अगर बच्चे पोर्न देखते हैं तो आप उन्हें भी छोड़ देते हैं? ये दोनों ही समाज के लिए हानिकारक हैं।

Read More: मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, आज से सस्ती हो जाएगी टमाटर, प्याज और दालों की कीमतें

इस दौरान जब प्रकाश राज से पूछा गया कि वे रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि रामलीला जैसे कार्यक्रम हमारी सोसायटी के लिए सही नहीं हैं। ये अल्पसंख्यकों में डर का माहौल पैदा करते हैं। मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं। मैं जानता हूं कि क्या संस्कृति है और क्या नहीं। मंदिर जाना संस्कृति है, लोगों के सामने ऐसा नाटक क्यों? राम, लक्ष्मण, सीता को हेलीकॉप्टर से लाना मेरी संस्कृति का हिस्सा नहीं है।

Read More: महाराष्ट्र चुनाव प्रभारी सरोज पांडेय का दावा, मुख्यमंत्री तो बीजेपी से ही होगा

 
Flowers