कांग्रेस के इस ​ट्वीट पर आया आर माधवन को गुस्सा, कहा- ये उम्मीद नहीं थी | Actor R Madhavan calls out Congress for mocking PM Narendra Modi

कांग्रेस के इस ​ट्वीट पर आया आर माधवन को गुस्सा, कहा- ये उम्मीद नहीं थी

कांग्रेस के इस ​ट्वीट पर आया आर माधवन को गुस्सा, कहा- ये उम्मीद नहीं थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 16, 2019/11:11 am IST

नई दिल्ली: अपने एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच राज करने वाले आर माधवन के ट्वीट को लेकर सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। अब तक उनके इस ट्वीट को लगभग 12 हजार लोगों ने इस वीडियो को शेयर और 24 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। कुछ लोगों ने इस ट्वीट के लिए माधवन की तारीफ की है तो कुछ लोगों ने बुराई भी की है। माधवन उन कलाकारों में से हैं जो देश की राजनीति के संबंध में अपने विचार सोशल मीडिया पर रखने से कभी पीछे नहीं रहते हैं।

दरसअल आर माधवन ने गुरुवार को कांग्रेस की एक ट्वीट पर सवालिया निशान लागते हुए कांग्रेस पार्टी की निंदा की है। कांग्रेस द्वारा शेयर किए इस वीडियों में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को डॉमिनेटिंग और बड़ा दिखाया गया है जबकि भारत के प्रधानमंत्री को दब्बू और छोटा दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही कांग्रेस ने एक कैप्सन भी दिया है कि ”चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन।”

कांग्रेस के इस ट्वीट पर माध्वन ने रिट्वीट करते हुए कहा है कि लिख है कि “यह वीडियो वाकई बुरा है। राजनीतिक द्वंद कुछ भी हो लेकिन मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री हैं, और आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं। इस वीडियो में मजाक करने का बहुत भद्दा तरीका इस्तेमाल किया गया है। कम से कम इस ट्विटर हैंडल से ये उम्मीद नहीं की गई थी।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>This is in such bad taste.What ever the political rivalry -Shri Modi Ji is the Prime Minister of this country and you are demeaning this nation in front of China in this video with such crass attempt at humor.NOT expected from this Twitter handle