सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस संजना सांघी से पुलिस ने की पूछताछ, लगभग 7 घंटे तक चली पूछताछ | Actor Sanjana Sanghi was questioned at Bandra Police Station today in connection with actor Sushant Singh Rajput's death case.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस संजना सांघी से पुलिस ने की पूछताछ, लगभग 7 घंटे तक चली पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस संजना सांघी से पुलिस ने की पूछताछ, लगभग 7 घंटे तक चली पूछताछ

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:32 am IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में मंगलवार को बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस अभिनेत्री संजना सांघी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने संजना सांघी से लगभग 7 घंटे तक पूछताछ की है। पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस ने सोमवार को ही समन जारी किया था, जिसके बाद आज संजना सांघी थाने पहुंची थी। बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ में संजना सांघी ने सुशांत सिंह के साथ काम किया था। दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म थी।

Read More: निलवाय की घटना में शामिल इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, DD न्यूज के कैमरा मैन सहित तीन जवान हुए थे शहीद

गौरतलब है कि 2018 में ‘मी-टू कैम्पेन’ के दौरान मीडिया में खबरें आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। हालांकि, सुशांत ने इसका खंडन करते हुए दोनों के बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। बाद में संजना ने सुशांत पर आरोप लगाने की खबरों को गलत बताया था। ऐसे में संजना से पूछताछ इस जांच की एक अहम कड़ी साबित हो सकती है।

Read More: खाद्य विभाग की छापामार कार्रवाई, पैकेटों में मिला उत्तराखंड सरकार की योजना का चना दाल, बड़ी मात्रा में एक्सपायरी सामग्री भी बरामद