तेजी से वायरल हो रहा है ये तस्वीर, बॉलीवुड एक्टर ने लिखा- पुलिस वाले शांति से खड़े थे और फिर ऑटो आकर टकराया है.. | Actor shares photo of Seelampur violence, tweet It’s really a violence

तेजी से वायरल हो रहा है ये तस्वीर, बॉलीवुड एक्टर ने लिखा- पुलिस वाले शांति से खड़े थे और फिर ऑटो आकर टकराया है..

तेजी से वायरल हो रहा है ये तस्वीर, बॉलीवुड एक्टर ने लिखा- पुलिस वाले शांति से खड़े थे और फिर ऑटो आकर टकराया है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 20, 2019/10:16 am IST

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के सीलमपुर में हुए विरोध प्रदर्शन कुछ ही देर में हिंसा में बदल गई। नागरिकता कानून के खिलाफ करीब 2 हजार से भी ज्यादा लोग सड़क पर निकलकर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान भड़की भीड़ के शांत करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया।

Read More News: 

विरोध में प्रदर्शनकारियों ने कई बसों में भी तोड़-फोड़ की गई। हिंसक घटनाओं की तस्वीर आने के बाद कई बड़ी हस्तीयों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी हैै। इस बीच बॉलीवुड एक्टर ने ​सीलमपुर में हुए ​विरोध प्रदर्शन की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल कर पुलिस कार्रवाई पर निशाना साधा है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>This policeman was standing peacefully and then, this auto rickshaw did hit the LAATHI of policeman. It’s really a violence! <a href=”https://t.co/f8bvPFSSvZ”>pic.twitter.com/f8bvPFSSvZ</a></p>&mdash; KRK (@kamaalrkhan) <a href=”https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1207892014886531073?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 20, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: प्रदर्शन कर रही महिला कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा गिरफ्तार, इधर स्मृति ईरानी ने क…

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर किया है। शासन पर तंज कसते हुए कहा,”पुलिसवाले शांति से खड़े थे और फिर ऑटो रिक्शा आकर पुलिस की लाठी से टकरा गया. ये सच में हिंसा है।”

Read More News:CAA के प्रदर्शनकारियों को रोकने डीसीपी ने गाया राष्ट्रगान, शांतिपूर…

बता दें कि कमाल आर खान की यह तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रहा है। साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इसके अलावा कमाल आर खान ने नागरिकता संशोधन के विरोध में उतरे छात्रों के संबंध में भी ट्वीट किया।

Read More News: हिंसक प्रदर्शन के चलते सियासी पार्टियों का CAA-NRC पर यू-टर्न, बीजे…