कोच्चि में फंसे युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो जवाब मिला- चल भाई, तू भी बैग तैयार कर, एक दिन अपने घर भी रुकवाया | Actor sonu sood Help a person who stuck in Kerala while lockdown

कोच्चि में फंसे युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो जवाब मिला- चल भाई, तू भी बैग तैयार कर, एक दिन अपने घर भी रुकवाया

कोच्चि में फंसे युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो जवाब मिला- चल भाई, तू भी बैग तैयार कर, एक दिन अपने घर भी रुकवाया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:41 am IST

छिंदवाड़ा: कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते दूसरे राज्यों में फंसे लोगों की मदद कर मसीहा बने वॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का एक परिवार धन्यावाद कहते नहीं थक रहा है। दरअसल इस परिवार का एक शख्स लॉकडाउन के दौरान कोच्चि में फंस गया था, जिसके बाद उसने सोनू सूद को मदद के लिए गुहार लगाई। युवक की गुहार सुनकर सोनू सूद खुद को रोक नहीं पाए और उसे कोच्चि से छिंदवाड़ा पहुंचाया।

Read More: पालघर में दो साधुओं की हत्या का मामला, कोर्ट ने 28 आरोपियों को दी जमानत, सबूत नहीं पेश कर पाई पुलिस

छिंदवाड़ा जिले के पिपला कन्हान निवासी प्रवीण सोमकुंवर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह आर्थिक तंगी के चलते काम की तलाश में कोच्चि गया हुआ था। केरल के कोच्चि जाकर एक निजी होटल में वेटर का काम शुरू कर दिया था। लेकिन लॉकडाउन लागू किए जाने के बाद मैं कोच्चि में ही फंस गया, कुछ दिनों तक मदद मिली। लेकिन एक समय के बाद खाने ​पीने की वस्तुओं का भी मिलना मुश्किल हो गया था।

Read More: इन बीमारियों से जूझ रहे थे डॉ राहत इंदौरी, निधन के बाद अरबिंदो हॉस्पिटल ने दी अहम जानकारी

प्रवीण सोमकुंवर ने आगे बताया कि ऐसे में मैंने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर मदद मांगी। तुरंत ही सोनू सूद ने मैसेज कर कहा…चल भाई, तू भी बैग तैयार कर, एमपी छिंदवाड़ा जाने हो जा तैयार! सोनू सूद के ऑफिस ने प्रवीण से संपर्क किया तो प्रवीण ने घर जल्द पहुंचने के लिए कोच्चि से नागपुर तक फ्लाइट से पहुंचने की मदद मांगी लेकिन उन्होंने कहा कि वहां से डायरेक्ट फ्लाइट नहीं है, इसलिए तुम इस ट्रेन टिकट द्वारा कोच्चि से मुंबई आ जाओ, वहां से तुम्हारी फ्लाइट की टिकट करवा दी है और तुम्हारे ठहरने की व्यवस्था मुंबई में करवा दी गई है।

Read More: भगवान राम के पोस्टर पर कांग्रेस में शुरू हुई ‘टोपी और टीके की सियासत’, कई अल्पसंख्यक नेताओं ने दिया इस्तीफा

सोनू सूद से ट्वीट कर मांगी थी मदद, जवाब मिला- चल भाई, तू भी बैग तैयार कर

लेकिन मुंबई पहुंचने के बाद प्रवीण एक और मुसीबत सामने आ गई, कोरोना मरीज मिलने के चलते कई होटलों को सील कर दिया था। अब मेरे सामने ये समस्या थी कि जाउं तो जाउं कहां? प्रवीण ने हिम्मत कर सोनू सूद को फोन लगाया. सोनू सूद ने खाने और ऑटो के पैसे पेटीएम द्वारा भिजवाए और मुंबई सीएसटी स्टेशन पर वक्त गुजारने को कहा। प्रवीण को पुलिस ने सीएसटी स्टेशन में रुकने नहीं दिया। इस बात की जानकारी जब प्रवीण ने सोनू सूद को दी तो सोनू सूद ने कहा कुछ देर बाद हम गाड़ी भेजते हैं। तुम हमारे यहां ही रुककर सुबह फ्लाइट से नागपुर चले जाना।

Read More: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक, नहीं हो रहा स्वास्थ्य में सुधार, अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

कुछ देर बाद सोनू सूद के ऑफिस से फोन आया और उन्होंने कहा कि हम आपका टिकट बुक करवा रहे हैं। आप जल्द से जल्द सीएसटी स्टेशन से मुंबई-हावड़ा ट्रेन पकड़ो। आपको रास्ते के खर्चे के लिए पैसा ट्रांसफर कर दिया है। 11 जुलाई की रात को प्रवीण ट्रेन में मुंबई से निकलकर दूसरे दिन शाम को अपने घर छिंदवाड़ा पहुंच गया। प्रवीण के घरवाले और गांव के लोग सोनू सूद का धन्यवाद कर रहे हैं और स्वयं प्रवीण उन्हें अपने लिए ईश्वर मान रहा है।

Read More: अब अनुमति प्राप्त दुकानें ही खुलेंगी सुबह 9 से शाम 7 बजे तक, जिला प्रशासन ने जारी किया संशोधित आदेश

सोनू सूद से ट्वीट कर मांगी थी मदद, जवाब मिला- चल भाई, तू भी बैग तैयार कर