एक्ट्रेस 'अदा' के इस बोल्ड चैलेंज पर फिदा हुए लोग, तस्वीरें देख फैंस ने कहा आप बहुत हॉट हैं...देखिए | Actors 'Ada' bowed down on this bold challenge, seeing the pictures, the fans said you are very hot ... See

एक्ट्रेस ‘अदा’ के इस बोल्ड चैलेंज पर फिदा हुए लोग, तस्वीरें देख फैंस ने कहा आप बहुत हॉट हैं…देखिए

एक्ट्रेस 'अदा' के इस बोल्ड चैलेंज पर फिदा हुए लोग, तस्वीरें देख फैंस ने कहा आप बहुत हॉट हैं...देखिए

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:39 pm IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन की वजह से जहां हर कोई अपने अपने घरों में कैद हैं वहीं फिल्मी सितारे सोशल मीडिया में अपनी अदाओं के चलते बने रहते हैं। वे लोगों के बीच में बने रहना चाहते हैं। आए दिन सेलेब्स सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं जो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें:‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, संतोख सिंह …

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्म (Adah Sharma) भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आ रही हैं, इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। अदा द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में उनका बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। अपनी इन तस्वीरों में वह अपने फैंस को कुछ चैलेंज देती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस बात पर वकील को लगाई फटकार, कहा- जाहिल त…

अदा कि इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि किसी ने आपको बताया नहीं है कि आप बहुत हॉट हैं, बता दें, अदा ने 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में अदा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। वह इसके बाद ‘हम हैं राही कार के’, ‘हंसी तो फंसी’ और ‘कमांडो 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बेटे के 8वें जन्मदिन पर शेयर किया ये स्पे…