विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेत्री ने पार्टी को कहा अलविदा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 10 Sep 2019 04:46 PM, Updated On 10 Sep 2019 04:46 PM

मुंबई: विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले महाराष्ट्र कांग्रेस में खलबली मची हुई है। एक के बाद एक कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस की सीट से लोकसभा चुनाव लड़ी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को लेकर उर्मिला मातोंडकर लंबे समय से नाराज चल रही थी और इस्तीफे को लेकर विचार कर रही थी।

Read More: पिछले दो दिन से हो रही मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने फिर जारी की इन जिलों को चेतावनी

इस्तीफे का ऐलान करते हुए उर्मिला ने मीडिया को बताया कि मैं कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकी हूं। मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं बड़े लक्ष्य को हासिल करने के लिए हैं, लेकिन मुंबई कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति के कारण मैं ऐसा कर नहीं पा रही हूं। मैं पहले से ही इस्तीफे के बारे में विचार कर रही थी, लेकिन मेरे अथक प्रयास के बाद भी पार्टी ने जब कोई ध्यान नहीं दिया तो मुझे यह कदम उठाना पड़ा। मैंने प्रमुख मिलिंद देवड़ा को पत्र लिखा जो गोपनीय था, लेकिन उन्होंने पत्र को वायरल कर दिया।

Read More: केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री ने किया किले और IITTM का निरीक्षण, खामियां मिलने पर स्टॉफ को लगाई जमकर फटकार

बता दें कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 में मुंबई उत्तर सीट से उर्मिला मातोंडकर को चुनावी मैदान में उतारा था, लेकिन मोदी लहर के चलते वे अपनी सीट बचाने में नाकामयाब रहीं।

Read More: ट्रेन की छत पर चढ़ा सनकी युवक, इलेक्ट्रिक वायर पकड़ने की कोशिश, कड़ी मशक्कत के बाद उतारा गया नीचे

Web Title : Actress and Congress Party leader urmila matondkar Left Party

जरूर देखिये