एक्ट्रेस अर्चना के पति लॉकडाउन में कर रहे माली का काम, वायरल हुआ वीडियो, देखें | Actress Archana's husband doing gardener's work in lockdown, video goes viral, watch

एक्ट्रेस अर्चना के पति लॉकडाउन में कर रहे माली का काम, वायरल हुआ वीडियो, देखें

एक्ट्रेस अर्चना के पति लॉकडाउन में कर रहे माली का काम, वायरल हुआ वीडियो, देखें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:14 am IST

मुंबई। लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने घरों में कैद है। इस बीच ज्यादातर सेलेब्रिटीज खुद ही अपने घरों के काम काज करने में मजबूर हो गए हैं। वहीं वीडियो संदेश के जरिए लोगों को घर में रहने की अपील भी कर रहे हैं।

Read More News: Whatsapp यूजर्स के लिए गुड न्यूज, नए फीचर में 8 लोग एक साथ हो सकते हैं कनेक्ट

इसी क्रम में अब एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह के पति का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। दरअसल द कपिल शर्मा शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना ने अपने पति परमीत सेठी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

Read More News: अनुपम खेर ने कटप्पा लुक वाले कपिल को शामिल किया अपने यूनिक क्लब में, ऐसे किया स्वागत

इस वीडियो में उनके पति गार्डन में झाड़ू लगा रहे हैं और मम्मी जी सफाई में उनकी मदद कर रही हैं। वीडियो में अर्चना ने लिखा, “आह… घरेलू शासन, जब पति हाथ में झाड़ू उठा ले… झगड़े के लिए नहीं सफाई के लिए। स्पेशल ऑप्स की जगह परमीत सेठी स्पेशल सर्विसेज उपलब्ध करवा रहे हैं। अर्चना के पूछने पर जवाब में परमीत कहते हैं कि वह माली का काम कर रहे हैं।

Read More News: HDFC लिमिटेड ने की ब्याज दरों में कटौती का ऐलान, नई दर के बाद सस्ता होगा होम लोन..देखिए
आपको बता दें कि लॉकडाउन में अर्चना ने अपने घर के कामों में काफी व्यस्त है। इससे पहले उन्होंने खुद के झाडु करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था वहीं अब अपने पति को काम पर लगाकर उनका वीडियो वायरल किया है। इस वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं।

 

Read More News: