इस विश्व चैंपियन खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ? खिलाड़ी ने जताई अपनी इच्छा | Actress Deepika Padukone to be seen in the biopic of this world champion player?

इस विश्व चैंपियन खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ? खिलाड़ी ने जताई अपनी इच्छा

इस विश्व चैंपियन खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ? खिलाड़ी ने जताई अपनी इच्छा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:04 pm IST

नई दिल्ली: कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म ’83’ में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली है। वहीं वह एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक ‘छपाक’ की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। ऐसे में अब हो सकता है कि जल्द ही दीपिका पादुकोण एक इंटरनेशनल चैंपियन की बायोपिक में नजर आएं।

read more: ये है रानू मंडल का तीसरा गाना, हिमेश रेशमिया ने किया शेयर, नए अंदाज के साथ इस…

बता दें कि बैडमिंटन विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ने एक बातचीत के दौरान बताया कि वह अपनी बायोपिक में दीपिका पादुकोण को लीड रोल निभाते देखना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि स्क्रीन पर उनका किरदार दीपिका पादुकोण निभाएं। क्योंकि दीपिका एक ऐसे परिवार से आती हैं जहां बैडमिंटन की बारीकियां उन्हें बचपन से पता हैंं साथ ही दीपिका खुद भी एक बेहतरीन बैडमिंटन प्लेयर हैं।

read more: रानू मंडल का खुलासा, इस अभिनेता के घर में खाना बनाते थे पति..परिस्थ…

गौरतलब है कि 2 साल से सोनू सूद पीवी सिंधु की बायोपिक को लेकर तैयारी कर रहे हैं। यह घोषणा की गई थी कि सोनू सूद बैडमिंटन विश्व चैंपियन पीवी सिंधु पर एक बायोपिक का निर्माण करेंगे। अभिनेता-निर्माता ने कहा था, “जब सिंधु ने ओलंपिक पदक जीता था, तो मैंने उस पर एक बायोपिक बनाने के बारे में सोचा और शोध करना शुरू कर दिया। उनकी यात्रा के बारे में जानना रोचक है, जैसे रोजाना 50 किलोमीटर दूर बैडमिंटन कैंप में जाकर प्रैक्टिस करना, यह जानकार मैं इस फिल्म को बनाने के लिए प्रेरित हुआ। ”

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/Cz7-pQHO69M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers