ऐक्ट्रेस ने बेटी की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...देखिए | Actress hanged herself after killing her daughter, see this written in a suicide note ... see

ऐक्ट्रेस ने बेटी की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…देखिए

ऐक्ट्रेस ने बेटी की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 11, 2019/1:33 pm IST

मुंबई। महाराष्‍ट्र के कलवा स्थित घर से एक मराठी टीवी ऐक्ट्रेस और उनकी बेटी श्रुति का शव बरामद किया गया है। घटना स्थल से एक सूइसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मां द्वारा बेटी की हत्‍या करने और फिर खुद आत्‍महत्‍या कर लेने की बात लिखी है।

read more : बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को रास नहीं आया फैशन शो, होटल में पहुंचकर किया हंगामा

मराठी टीवी ऐक्ट्रेस प्रदन्‍या पार्कर के इस कदम से टीवी इंडस्ट्री भी हैरान है। पुलिस के मुताबिक, जो सूइसाइड नोट मिला है, उससे मोटिव साफ नहीं हो रहा है लेकिन पति, परिवार के पड़ोसियों और रिश्‍तेदारों का कहना है कि प्रदन्‍या को लंबे समय से मराठी सिनेमा में काम नहीं मिल रहा था और इस कारण वह काफी परेशान थीं। उन्हें काफी दिक्कतों और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था।

read more : जेवरात चोरी करने के आरोप में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने संदेह में दो युवकों को पीटा

जिस वक्‍त यह घटना हुई, प्रदन्‍या के पति प्रशांत पार्कर जिम गए हुए थे। जब वह सुबह 9 बजे घर पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने इसे तोड़ दिया। अंदर प्रदन्या का शव पंखे से लटका मिला जबकि बेटी श्रुति का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/VGEEoO8tQlM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers