'नागिन 5' की फोटो वायरल होने के बाद सक्रिय हुए एक्ट्रेस हिना खान के फैंस, लीड रोल देने की मांग | Actress Hina Khan's fans active after 'Naagin 5' photo went viral, demanding lead role

‘नागिन 5’ की फोटो वायरल होने के बाद सक्रिय हुए एक्ट्रेस हिना खान के फैंस, लीड रोल देने की मांग

'नागिन 5' की फोटो वायरल होने के बाद सक्रिय हुए एक्ट्रेस हिना खान के फैंस, लीड रोल देने की मांग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:33 am IST

नई दिल्ली। ‘नागिन 5’ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद टीवी एक्ट्रेस हिना खान के फैंस सक्रिय हो गए और नागिन-5 में मुख्य भूमिका के लिए हिना खान को लीड रोल दिए जाने के समर्थन में एक मुहिम सी चल गई है, फैंस ने नागिन-5 के निर्माताओं से मांग की है कि वे अपने नए सीजन में लीड रोल हिना खान को दें।

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर भतीजी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पत्नी आलीय…

तस्वीर वायरल होने के साथ ही इस सीरियल के नए सीजन में मुख्य भूमिका के लिए दीपिका कक्कड़ से संपर्क करने की बात सामने आई थी। हालांकि, सीरियल के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स या शो की निर्माता एकता कपूर ने आधिकारिक तौर पर इस संबंध में कुछ भी पुष्ट नहीं किया है। फोटो को पहली बार इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया और फिर ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया में छलका एक और आर्टिस्ट का दर्द, फैंस से मांगी 300-400 …

एक यूजर ने लिखा, ‘केवल हिना खान ही नागिन के रूप में इस शो को दूसरे लेवल पर ले जा सकती है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘हिना खान बेस्ट लीड हैं।’ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो दीपिका को एकता कपूर के नागिन-5 के लिए संपर्क किया गया है। बता दें कि एकता कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये बात शेयर की थी नागिन-4 खत्म होने वाला है और उनका शानदार चार एपिसोड का फिनाले होगा।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नखरीली लड़की अवतार, सुनाया ब्रेकअप का दर्द…

इस शो के निर्माता ने यह कहा कि वे जल्द ही Naagin-5 का निर्माण शुरू करेंगे, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एकता लंबे समय से दीपिका के साथ काम करने को उत्सुक थीं। अब यह देखा जाना बाकी है कि बिग बॉस-12 की विजेता दीपिका इस सीरियल के लिए हां करती हैं या नहीं।

 
Flowers