बिना शादी किए प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री कल्कि, ट्रोल्स ने पूछा- पति कहां है.. | Actress Kalki became pregnant without marrying

बिना शादी किए प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री कल्कि, ट्रोल्स ने पूछा- पति कहां है..

बिना शादी किए प्रेग्नेंट हुई अभिनेत्री कल्कि, ट्रोल्स ने पूछा- पति कहां है..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:47 pm IST

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कल्कि केकला बिना शादी किए प्रेग्नेंट हो गई है। अब मां बनने पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल्स उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं। कल्कि से ये पूछ रहे हैं कि बच्चे का पिता कहां है।

Read More news: सोनिया गांधी का राज्योत्सव में आना तय नहीं, CM भूपेश ने बताया खराब स्वास्थ्य

आपको बता दें कि अभिनेत्री कल्कि प्रेग्नेंट है और जिल्द ही मां बनने वाली है। सोशल मीडिया में कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इसके बाद से उसने सवाल पूछा जा रहा है। वहीं, हाल ही में एक साक्षात्कार में कल्कि ने शादी किए बिना मां बनने के बारे में बात की और उन्होंने इसमें बताया कि दूसरों की राय उसके लिए कभी मायने नहीं रखती है।

Read More news:मुआवजे की मांग को लेकर सैकड़ों किसान उतरे सड़क पर, मांग पूरी नहीं हो…

इस बारे में बताते हुए कल्कि केकला कहती है, ‘शेक्सपियर के कुछ शब्द है, जैसे आउट ऑफ वेडलॉक। मैं बच्चे के साथ हूं और वेडलॉक से बाहर हूं’। कल्कि ने आगे कहा, ‘मुझे यकीन है कि देश में ऐसे लोग हैं जो इसके लिए मुझे जज कर रहे हैं। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती, इसलिए यह मुझे प्रभावित भी नहीं करता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LuzE_R9tecQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers