राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रणौत, बहन रंगोली भी मौजूद | Actress Kangana Ranaut, sister Rangoli arrived to meet Governor Bhagat Singh Koshyari

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रणौत, बहन रंगोली भी मौजूद

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रणौत, बहन रंगोली भी मौजूद

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:40 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:40 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत का महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी है। हाल ही में बीएमसी ने कंगना का मुंबई स्थित कार्यालय को तोड़ दिया था, जिसे लेकर कंगना आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना अपने दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर राज्यपाल के सामने अपनी बात रख सकती हैं। 

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान ने ‘संघर्षविराम उल्लंघन’ की घटना पर भारत के वरिष्ठ राजनयिक को तलब क…

इस वक्त कंगना की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात जारी है। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी मौजूद हैं। दरअसल, बीएमसी की कार्रवाई के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी बात सामने आई थी कि कोश्यारी ने नाराजगी जताई है। लेकिन कोश्यारी ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण ढहाए जाने को लेकर नाराजगी प्रकट की थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ का पुराना वीडियो वायरल, बॉलीवुड में मचा बवाल.. द…

बीएमसी की ओर से दफ्तर तोड़े जाने की कंगना रणौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। कंगना इन दिनों ट्विटर पर खूब एक्टिव हैं और महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं। बीएमसी द्वारा अपना ऑफिस तोड़े जाने पर कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा जाहिर किया था। कंगना ने कहा था- मैंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो शेयर कर कहा कि मुंबई में आतंक बढ़ता जा रहा है। 

ये भी पढ़ें: मुंबई को बदनाम करने वाली कंगना को भाजपा का समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण: स…

बता दें कि कंगना का ऑफिस बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजने के बाद ये कार्रवाई की थी। हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाते हुए किसी भी तरह की तोड़-फोड़ और निर्माण पर रोक लगा दी। इस मामले में अब 22 सितंबर को सुनवाई होगी। 

 
Flowers