एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप, पीएम मोदी से मदद की गुहार | Actress Payal Ghosh accuses Anurag Kashyap of sexual harassment

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप, पीएम मोदी से मदद की गुहार

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप, पीएम मोदी से मदद की गुहार

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:55 pm IST

मुंबई। सुशांत केस के बाद बॉलीवुड में पहले से कोहराम मचा है अब एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पायल ने पीएम मोदी से इस कार्रवाई करने की मांग की है। पायल ने ट्वीट कर लिखा है कि नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके ख़िलाफ़ कार्रवाई कीजिए और देश को पता चले कि हक़ीक़त क्या है। मुझे पता है कि यह कहना मेरे लिए नुक़सानदेह है और मेरी सुरक्षा ख़तरे में है। कृपया मदद कीजिए”

 

पढ़ें- स्कूल 21 से खुलेंगे या नहीं.. जानिए राज्य सरकारों ने क्या फैसला लिया

पायल के इस ट्वीट को अभिनेत्री कंगना रनौत ने रीट्वीट कर #MeToo हैशटैग लगाते हुए लिखा है, ”हर आवाज़ मायने रखती है। अनुराग कश्यप को गिरफ़्तार करो.”

पायल घोष के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पूरे मामले को लेकर जानकारी मांगी है। रेखा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”आप मुझे ncw@nic.in और @NCWIndia पर विस्तार से अपना पक्ष भेज सकती हैं। पूरे मामले को देखा जाएगा”

पढ़ें- साधु की हत्या के मामले में 5 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

वहीं इस आरोप के बाद अनुराग कश्यप ने भी देर रात चार ट्वीट किए। अनुराग ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।”

अनुराग ने अगले ट्वीट में कहा, ”बाक़ी मुझपे आरोप लगाते-लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए। मैडम दो शादियाँ की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी क़बूलता हूँ.”

पढ़ें- साधु की हत्या के मामले में 5 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

अनुराग कश्यप ने पायल के आरोप के जवाब में कहा, ”चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है, या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आई हैं, या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच, मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूं.”

पढ़ें- बिहार विधानसभा चुनाव: ओवैसी बोले- AIMIM के साथ गठबंधन तय, RJD को हो…

”बाक़ी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी.”