शादी के कुछ ही दिन बाद पूनम पांडेय ने पति सैम पर लगाए गंभीर, गोवा से पुलिस ने किया गिरफ्तार | Actress Poonam Pandey Gets Husband Arrested For Assault Last Week Couple Gone For Honeymoon

शादी के कुछ ही दिन बाद पूनम पांडेय ने पति सैम पर लगाए गंभीर, गोवा से पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी के कुछ ही दिन बाद पूनम पांडेय ने पति सैम पर लगाए गंभीर, गोवा से पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:14 am IST

पणजी: अभिनेत्री पूनम पांडेय ने शादी के कुछ दिन बाद ही अपने पति पर मारपीट और डराने-धमकाने की शिकायत दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने उनके पति सैम को ​गोवा से गिरफ्तार कर लिया है। पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्हें मोलेस्ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। 

Read More: पशु विभाग के उप संचालक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, महिला कर्मचारी ने लगाया था ये आरोप

पुलिस ने बताया कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडेय एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा कि पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

Read More: सस्पेंड हुए पुलिस विभाग के तीन अधिकारी, एक ​DSP को नोटिस, कार्यमुक्त होने के बाद भी नहीं ज्वॉइन किए थे ड्यूटी

बता दें कि गुपचुप शादी के इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी। जिसके कैप्शन में पूनम ने लिखा था- मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं। वहीं पूनम पांडे के साथ ही सैम बॉम्बे ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। तस्वीर में सैम और पूनम एक साथ बेहद शानदार दिख रहे थे। दोनों का पार्टी मूड तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा था। सैम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था- मिस्टर और मिसेज बॉम्बे।

Read More: मुनाफाखोरी दुकानदारों को पड़ गई भारी, तहसीलदार ने थमाया 5-5 हजार रुपए का चालान