एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सरेआम शूट करवाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Actress Poonam Pandey publicly shot porn videos, police arrested

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सरेआम शूट करवाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सरेआम शूट करवाया अश्लील वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:47 am IST

नई दिल्ली। अश्लील वीडियो शूट करवाने के मामले में गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड की वुमेन विंग्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

Read More News: पांच नवंबर : भारत का पहला मंगलयान अंतरिक्ष में जाने सहित पांच नवंबर के नाम और क्या दर्ज है?

एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर विवादों में रही है। वहीं इस बार अश्लील वीडियो शूट करवाने के मामले में फंस गई है। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज शिकायत में कहा गया है कि वो गोवा के चमोली डैम में सरेआम अश्लील वीडियो शूट कर रही थी।

Read More News:SIT ने बिकरूकांड की रिपोर्ट सौंपी, 80 पुलिस,प्रशासनिक कर्मी प्रारंभिक रूप से दोषी ठहराए गए

फॉरवर्ड की वुमेन विंग्स के अलावा एक अज्ञात शख्स ने भी कैनाकोना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आज पूनम को पुलिस हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में पूनम को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News: बाइडेन अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के इतिहास में सबसे अधिक मत हासिल करने वाले प्रत्याशी बने : रिपोर्ट

इससे पहले लॉकडाउन के दौरान पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को लॉकडाउन के नियमों का उल्लघंन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में शेयर करते हैं। इसके साथ ही अपने पहनावे और हरकतों के चलते अक्सर विवादों में भी रहे हैं।

Read More News:भारतीय मूल के करोड़पति श्री थानेदार मिशिगन राज्य विधायिका के लिए निर्वाचित, 93% मतों से दर्ज की जीत

 
Flowers