कोविड 19 के खिलाफ जंग में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, अस्पताल में नर्स बनकर कर रही इलाज में मदद | Actress Shika Malhotra Become as nurse for Fight against Covid 19

कोविड 19 के खिलाफ जंग में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, अस्पताल में नर्स बनकर कर रही इलाज में मदद

कोविड 19 के खिलाफ जंग में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस, अस्पताल में नर्स बनकर कर रही इलाज में मदद

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:09 pm IST

मुंबई: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश में लॉक आउट कर दिया है। इस वायरस से बचाव के लिए हर संभव कोशिश किया जा रहा है। हालात को देखते हुए कुछ लोगों को होम आइसोलेट किया गया है। कोविड 19 के खिलाफ इस जंग में पूरा देश एक साथ खड़ा है। कोरोना से जंग लड़ने के लिए डॉक्टर्स और नर्स दिन रात लगे हुए हैं। इसी कड़ी में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनय छोड़ इन दिनों मुंबई के अस्पताल में रहकर कोविड 19 के खिलाफ जंग में मदद कर रही है। अभिनेत्री इस अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही है।

Read More: AICC के निर्देश पर कोरोना वायरस के खिलाफ बनाया गया कंट्रोल रुम, हर जिले में 4 सदस्यीय कमेटी का गठन

ऐसा करने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि एक्टर संजय मिश्रा के साथ फिल्म ‘कांचली’ में अपने अभिनय का जलवस बिखेरने वाली अभिनेत्री का नाम शिखा मल्होत्रा है। बताया गया कि शिखा मल्होत्रा इन दिनों जोगेश्वरी स्थित बालासाहेब ठाकरे ट्रामा हॉस्पिटल ट्रामा हॉस्पिटल में बतौर नर्स कोविड 19 पीड़तों की इलात में मदद कर रहीं हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Malhotra (@shikhamalhotra_official) on

Read More: अक्षय कुमार ने पीएम राहत कोष में दिए 25 करोड़ तो ऐसा था पत्नी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन, देखें ट्वीट

बता दें कि शिखा ने साल 2014 में वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से नर्सिंग का कोर्स किया था। बतौर नर्स अपनी ड्यूटी के दौरान शिखा ने लोगों से सुरक्षित रहने और घर पर रहने का आग्रह भी किया। शिखा मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, यह उन लोगों के बारे में है, जो नहीं जानते कि मैं वर्धमान महावीर मेडिकल से रजिस्टर्ड बीएससी हॉनर्स नर्स हूं और मैंने अपने जीवन के 5 साल सफदरजंग अस्पताल को दिए हैं। इसलिए अस्पताल में मेरे काम की एक झलक साझा कर रही हूं।

Read More: कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में मदर डेयरी और सन फार्मा ने किया सहयोग, लोगों को ऐसे मिलेगी राहत