एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस तरह करेगी दिहाड़ी मजदूरों की मदद, ट्वीट कर किया ऐलान | Actress Sonakshi Sinha made this big announcement to help the daily laborers

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस तरह करेगी दिहाड़ी मजदूरों की मदद, ट्वीट कर किया ऐलान

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस तरह करेगी दिहाड़ी मजदूरों की मदद, ट्वीट कर किया ऐलान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:00 am IST

मुंबई। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं। सोनाक्षी ने मजदूरों को राशन प्रदान करने के लिए अपने आर्ट वर्क की नीलामी कर रही है। कोरोना संकट काल में मजदूरों के तकलीफों को बयान करते हुए सोशल मीडिया में मदद का ऐलान​ किया है।

Read More News:  देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,967 नए मामले सामने आए, 100 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का 
सोनाक्षी सिन्हा ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी कहती है कि अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते हैं तो हम क्या अच्छे हैं। मेरी कला मेरी लिए सुरक्षित जगह है। जिनके लिए ये लॉकडाउन एक बुरा सपने की तरह है।

Read More News:  ‘हम पैदल चले जाएंगे, बस हमें रोके ना, कुछ साधन नहीं दे रहें तो पैदल तो जाने दो

जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद का और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं। उन दिहाड़ी मजदूरों के लिए मैंने कैनवास और स्केच को नीलाम करने का फैसला किया है। नीलामी से मिलने वाले पैसे से दिहाड़ी मजदूर को राशन उपलब्ध कराया जाएगा।

Read More News: 94 साल की महिला ने कोरोना को दी मात, डॉक्टर्स और नर्सों ने तालियां बजाकर बुजुर्ग को 

बता दें कि कोरोना संकट के चलते दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी की विकट समस्या पैदा हो गई है। सरकार भी उनके दुख तकलीफों को दूर करने के लिए राहत का ऐलान किया है। इस बीच अब बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सामने आ रहे हैं।

Read More News:  20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की तीसरी किश्त का ऐलान आज, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज