अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की प्राइवेट पलों की तस्वीरें, लोगों ने लगाई क्लास | Actress Sushmita Sen's brother-in-law shared pictures of private moments, people took class

अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की प्राइवेट पलों की तस्वीरें, लोगों ने लगाई क्लास

अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की प्राइवेट पलों की तस्वीरें, लोगों ने लगाई क्लास

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:00 pm IST

मुंबई। अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने अपने खास पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करके ट्रोल हो गए हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भारत में किए गए 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सेलेब्रिटी हो या आम इंसान सभी अपने घरों में रहकर एक परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। टीवी एक्टर राजीव सेन और चारू असोपा भी कुछ अलग नहीं हैं, वे भी इस दौरान एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं, हालांकि एक दूसरे के साथ बिताए जा रहे उन खास पलों को इंस्टाग्राम पर साझा करना दोनों को भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस: दिलीप कुमार ने शेयर किया ये कविता, कहा- दवा भी दुआ भी, औरों से …

इन दोनों सेलेब्स को इंटीमेट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए काफी ट्रोल हो गए। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि राजीव सेन शर्टलेस हैं और चारू असोपा ने नाइट ड्रेस पहनी हुई है, दोनों एक दूसरे को किस करते एक काफी क्लोज होते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्ममेकर रामगोपाल का भद्दा मजाक, खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हुए …

चारू-राजीव ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अपने ही घर पर रहिए, उनको इन्हीं तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- इन तस्वीरों की नुमाइश करने की क्या जरूरत है, क्या होगा कि अगर तुम्हारे फादर इन लॉ इन्हें देख लें।

एक अन्य यूजर ने लिखा- हां, हम घर पर ही रह रहे हैं लेकिन हमें इस तरह सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से लड़ाई में कंगना ने भी दिया सहयोग, पीएम केयर्स फंड में डोन…

एक यूजर ने इमोजी के जरिए नाराजगी दिखाते हुए लिखा कि ये तस्वीरें तो बहुत ज्यादा प्राइवेट हैं, तुम इन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट क्यों कर रही हो।

एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- आप दोनों पति-पत्नी हैं इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं है कि आप अपने बेडरूम की सारी जानकारी पब्लिक को दें।