एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस बात पर वकील को लगाई फटकार, कहा- जाहिल तो नहीं होंगे आप, दोबारा पढ़ो ट्वीट... | Actress Swara Bhaskar reprimanded the lawyer on this matter, said - you will not be sure

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस बात पर वकील को लगाई फटकार, कहा- जाहिल तो नहीं होंगे आप, दोबारा पढ़ो ट्वीट…

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस बात पर वकील को लगाई फटकार, कहा- जाहिल तो नहीं होंगे आप, दोबारा पढ़ो ट्वीट...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:33 am IST

मुंबई। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर मुद्दे पर खुलकर बोलने में माहिर हैं। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ज्यादातर बातें सोशल मीडिया के जरिए कहती हैं। वहीं अब ट्विटर में स्वरा भास्कर ने एक वकील की क्लास लगा दी।

Read More News:  देश में बीते 24 घंटे में 6,088 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले, 148 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का आंकड़ा 

दरअसल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा- अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापिस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहाँ हैं ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!।

Read More News: वट सावित्री व्रत, संपूर्ण पूजन विधि के साथ जानिए इसका महत्व

इस ट्वीट को एक वकील ने इसका गलत अर्थ निकाल लिया। इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए वकील ने स्वरा को ही मूर्खतापूर्ण ट्वीट करना बता दिया। वकील ने कहा कि मूर्खता का प्रदर्शन मत करो, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा। ऐसी प्रतिक्रिया आने के बाद स्वरा भास्कर ने तल्ख प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट को दोबारा पढ़ने की नसीहत दी।

स्वरा भास्कर ने कहा- Tweet दोबारा पढ़ो वकील साहिब। जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो!!!!!!!! लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं। फ़ालतू की नुख्ता चीनी करने की जगह किसी मज़दूर का फ़ॉर्म ही भर दो!।

Read More News: पीएम मोदी आज अम्फान प्रभावित बंगाल-ओडिशा का करेंगे दौरा, ममता बनर्जी ने की थी अपी

शायद वकील को स्वरा भास्कर की ओर से तल्ख प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। लेकिन स्वरा का ऐसा ही स्टाइल है और वो इसी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करती हैं। वहीं स्वरा का ऐसा जवाब सुनकर वकील की बोलती बंद हो गई। इस ट्वीट पर कई लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More News: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना वायरस वुहान लैब में बनाया गया.