अमित जोगी को बड़ा झटका, खारिज हुई जमानत याचिका, वापस भेजे गए जेल | ADG Court Refuse Amit Jogis's bail Peal

अमित जोगी को बड़ा झटका, खारिज हुई जमानत याचिका, वापस भेजे गए जेल

अमित जोगी को बड़ा झटका, खारिज हुई जमानत याचिका, वापस भेजे गए जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 4, 2019/11:20 am IST

पेंड्रा: गौरेला एडीजे कोर्ट ने बुधवार को अमित जोगी की जमानक याचिका खारिज कर दी है। जमान​त याचिका खारीज करने के संबंध में कोर्ट ने कहा है कि 2013 के निर्वाचन में जन्म और नागरिकता के दस्तावेज के उपयोग का मामला विवेचनाधीन है। इस अधार पर कोर्ट ने अमित जोगी को जमानत देने से इनकार कर दिया है। जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब जोगी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में काटना पड़ेगा।

Read More: अमित जोगी मामले में कोर्ट का फैसला सुरक्षित, वापस जेल भेजे गए, सीएम हाउस घेरने निकले जेसीसीजे कार्यकर्ता गिरफ्तार

इससे पहले सुनवाई के दौरान जोगी को जमानत देने पर जिला लोक अभियोजक ने आपत्ति जताई है। सरकारी वकील की दलील दी है कि आपराधिक प्रकरण का हाईकोर्ट के फैसले से कोई संबंध नहीं।

Read More: MP के सियासी संग्राम में शेरा की एंट्री, सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक को सता रही भविष्य की चिंता

वहीं जोगी की गिरफ्तारी के विरोध में सीएम हाउस घेरने निकले जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बीच रास्ते में रोक लिया। इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं में जमकर झूमाझटकी हो गई। पुलिस ने बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: जोगी कांग्रेस को चुनाव से पहले बड़ा झटका, जिला अध्यक्ष सहित 30 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NQGe5FD_m60″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>