अतिक्रमण और माफियाओं के खिलाफ शख्त हुआ प्रशासन, कहीं पर तोड़ा मकान कहीं रेस्टॉरेंट तो कहीं निजी गार्डन पर चला बुल्डोजर | Administration against encroachment and mafias,

अतिक्रमण और माफियाओं के खिलाफ शख्त हुआ प्रशासन, कहीं पर तोड़ा मकान कहीं रेस्टॉरेंट तो कहीं निजी गार्डन पर चला बुल्डोजर

अतिक्रमण और माफियाओं के खिलाफ शख्त हुआ प्रशासन, कहीं पर तोड़ा मकान कहीं रेस्टॉरेंट तो कहीं निजी गार्डन पर चला बुल्डोजर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 14, 2019/10:15 am IST

जबलपुर/इंदौर। मध्यप्रदेश में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है, प्रशासन ने 70 एमएम रेस्टोरेंट को तोड़ दिया है, अवैध तरीके से कब्जा करके चौथे पुल के पास यह रेस्टोरेंट बना था। वहीं माफिया अब्दुल रज्जाक पर भी बड़ी कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें —पश्चिम बंगाल में CAB के विरोध के चलते कई ट्रेनें रद्द, एक एक्सप्रेस में हुआ पथराव

जबलपुर में माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जबलपुर पुलिस और प्रशासन दल बल के साथ उतर पड़े हैं, कलेक्टर और एसपी के नेतृत्व में बड़ा अमला शहर में तमाम जगहों पर अवैध कब्जे पर कार्रवाई करने के लिए रवाना हुए, CM कमलनाथ के निर्देश के बाद यह कार्रवाई हो रही है। इस दौरान माफिया अब्दुल रज्जाक पर भी बड़ी कार्रवाई हुए, जो ओमती नाले पर कब्ज़ा कर रखा है, नाले के ऊपर निजी गार्डन बना रखा है, जिसे प्रशासन ने आज तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें — 25 जनवरी से संसद और विधानसभाओं में खत्म होगा एंग्लो इंडियन सदस्य का कोटा

इसके अलावा इंदौर में भी थाने की जमीन पर अतिक्रमण करने पर भी कार्रवाई की गई है, संयोगितागंज थाने की जमीन पर 2 मंज़िला मकान बना था। पुलिस बल और निगम के अमले की मौजूदगी में थाने की जमीन पर बना मकान तोड़ा गया। सीएम के आदेश के बाद शहर में माफ़ियायों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें — कोई राज्य नागरिकता कानून को लागू करने से मना नही कर सकता, ये हैं नियम..देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/d1mKwqBBEMY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers