सोश​ल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सक्रिय हुआ प्रशासन, गैस एजेंसी, बैंक और सब्जी मंडी का पैदल निरीक्षण के बाद कार्रवाई | Administration, gas agency, bank and vegetable board active after foot inspection after non-compliance with social distancing

सोश​ल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सक्रिय हुआ प्रशासन, गैस एजेंसी, बैंक और सब्जी मंडी का पैदल निरीक्षण के बाद कार्रवाई

सोश​ल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर सक्रिय हुआ प्रशासन, गैस एजेंसी, बैंक और सब्जी मंडी का पैदल निरीक्षण के बाद कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 8, 2020/1:26 pm IST

कोरिया। कोरिया जिले के प्रमुख व्यवसायिक शहर मनेन्द्रगढ़ में लॉक डाउन का पालन नही होने की जानकारी सोशल मीडिया से सामने आने के बाद एसडीएम और एसडीओपी ने पैदल निरीक्षण किया। पुलिस बल के साथ अधिकारियों ने गैस एजेंसी, बैंक परिसर और सब्जी मंडी का निरीक्षण किया। यहां जाकर देखा गया तो लॉक डाउन का खुला उल्लंघन किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान के 3.34 लाख हितग्राहियों को सूखा राशन और 2.43 लाख हितग्राहियों को पूरक …

इस दौरान एसडीएम आर पी चौहान ने गैस एजेंसी संचालक और बैंक प्रबंधक को इस सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश दिए । एसडीओपी कर्ण कुमार उइके ने मौजूद लोगों से लॉक डाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंस बनाकर लाइन में लगने की बात कही। गैस एजेंसी संचालकों और बैंक प्रबंधकों को बैंक परिसर के बाहर हेल्प डेस्क बनाने और आने वालों लोगो को टोकन दिए जाने की बात प्रशासन ने कही ।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के इलाज के लिए मेकाहारा में हो सकेगी बेहतर व्यवस्था, …

बता दें कि बैंकों में प्रधानमंत्री जन धन योजना की राशि आने के चलते महिलाओं की भीड़ देखी गई, जिन्हें समझाइस दी गई। वहीं मनेन्द्रगढ़ में बुधवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार की तरह लोग सब्जी मंडी में दुकान लगा लिए थे जिन्हें प्रशासन ने साप्ताहिक बाजार बंद होने की जानकारी दी और सब्जी बाजार निर्धारित हाईस्कूल मैदान में लगाने की बात कही।

ये भी पढ़ें: SBI ने एफडी पर घटाई ब्याज दरें, जानिए नई ब्याज दर, 15 अप्रैल, 2020 …

जहां व्यापारियों द्वारा आसानी से नही मानने पर सभी को पुलिस टीम ने वहां से हटाया । एक दिन पहले ही सोशल मीडिया में यह बात सामने आई थी कि मनेन्द्रगढ़ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो रहा है। लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं और एक जगह उनकी भीड़ लग रही है जिसके बाद आज इस तरह की कार्यवाही की गई।

 
Flowers