कोरोना के नए स्ट्रेन ने बढ़ाई चिंता, 15 जनवरी के बाद विदेश से रायपुर आए लोगों को खोजेगा प्रशासन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश | administration will search for people coming from abroad from Raipur after January 15

कोरोना के नए स्ट्रेन ने बढ़ाई चिंता, 15 जनवरी के बाद विदेश से रायपुर आए लोगों को खोजेगा प्रशासन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

कोरोना के नए स्ट्रेन ने बढ़ाई चिंता, 15 जनवरी के बाद विदेश से रायपुर आए लोगों को खोजेगा प्रशासन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 24, 2021/2:29 am IST

रायपुर। कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर प्रदेश फिर से चिंता बढ़ गई है। वहीं इसे देखते हुए रायपुर कलेक्टर ने नया आदेश जारी किया है। प्रशासन 15 जनवरी के बाद विदेश से आए लोगों की पहचान करेगा।

Read More News: यहां घटना होने से पहले पहुंची पुलिस, बचा लिया महिला और दो बच्चों को फांसी के फंदे से

इस लिस्ट में यूके, ब्राजील, साउथ अफ्रीका का नाम शामिल है। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि महाराष्ट्र से आए लोगों का पता लगाया जाएगा। वहीं जिले में फिर से कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया जाएगा। इसके साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाके में सैम्पल लिए जाने के भी आदेश दिए हैं।

Read More News:  जहां-जहां पांव पड़े राहुल गांधी के, तहां-तहां कांग्रेस का बंटाधार, उत्तर को मुक्त कर चले दक्षिण की ओर:

बीजापुर फिर संक्रमित

बस्तर संभाग के बीजापुर जिला फिर संक्रमित हो गया। जिले में 2 नए मरीज मिले है। 17 फरवरी से जिले में एक भी कोरोना मरीज नहीं थे। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीजापुर में अबतक 4118 मरीजों की पुष्टि हुई है। जबकि जिले में अब तक 4088 लोग स्वस्थ हुए हैं, जबकि 28 की मौत हुई है।

Read More News: 17 गांव के बाद अब गायब हुआ तालाब का 4 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र! रसूखदारों को फायदा पहुंचाने रचा गया षडयंत्र?

आज 274 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 लाख 11 हजार 433 संक्रमित हो गई है। वहीं ​अब तक 3 लाख 4 हजार 647 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 2977 हो गई है।

Read More News: नाइट कर्फ्यू का आदेश हुआ स्थगित, जबलपुर कलेक्टर ने आज ही जारी किया था निर्देश

 

 
Flowers