नमक में रेत की मिलावट? पूर्व सीएम कमलनाथ के ट्वीट के बाद हरकत में आया प्रशासन, सरकारी राशन दुकानों में दी दबिश | Adulteration of sand in salt? Administration came into action after former CM Kamal Nath's tweet, scandal in government ration shops

नमक में रेत की मिलावट? पूर्व सीएम कमलनाथ के ट्वीट के बाद हरकत में आया प्रशासन, सरकारी राशन दुकानों में दी दबिश

नमक में रेत की मिलावट? पूर्व सीएम कमलनाथ के ट्वीट के बाद हरकत में आया प्रशासन, सरकारी राशन दुकानों में दी दबिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 4, 2020/10:36 am IST

जबलपुरः राशनकार्डधारियों को वितरण किए जाने वाले नमक में रेत मिलाए जाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है, जिसके बाद हरकत में आई प्रशासन की टीम ने कई राशन दुकानों में दबिश दी है। प्रशासन की टीम राशन और नमक के स्टॉक की जांच कर रही है। बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ पहले ही राशन दुकानों में घटिया चावल सप्लाई किए जाने को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

Read More: सैलून चल सकते हैं तो स्पा का संचालन क्यों नहीं हो सकता : उच्च न्यायालय ने दिल्ली सरकार से किया सवाल

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज सरकार में प्रदेश के कई जिलो में ग़रीबों को जानवरों के खाने लायक़ चावल के वितरण के बाद, अब ग़रीबों को सार्वजनिक राशन वितरण प्रणाली के तहत दिऐ जाने वाला नमक भी मिलावटी? नमक में रेत ?

Read More: कोरोना वॉरियर्स पर लाठीचार्ज भाजपा सरकार की प्रशासनिक ताकत का घिनौना प्रदर्शन- राहुल गांंधी

उन्होंने आगे कहा कि जबलपुर व सागर में इस तरह के मामले सामने आए हैं, जो बेहद गंभीर व बेहद शर्मनाक? शिवराज सरकार में हर जगह भ्रष्टाचार, फ़र्ज़ीवाडे, घोटाले , मिलावट का काम जारी। प्रदेश भर में ग़रीबों को वितरित की जाने वाली राशन सामग्री की जांच हो, घटिया चावल के वितरण के बाद अब नमक भी मिलावटी। गरीबों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ बंद हो और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

Read More: ATM मशीनों में छेड़छाड़ कर 3 करोड़ से अधिक की ठगी, 3 माह से की जा रही थी रकम की निकासी

 
Flowers