जनता की सेहत से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे मिलावटखोर, नकली घी बनाने की फैक्ट्री पर छापा, 200 लीटर मिलावटी घी जब्त | Adulterators are not deterred by playing with public health, raid factory of making fake ghee, 200 liter adulterated ghee seized

जनता की सेहत से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे मिलावटखोर, नकली घी बनाने की फैक्ट्री पर छापा, 200 लीटर मिलावटी घी जब्त

जनता की सेहत से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे मिलावटखोर, नकली घी बनाने की फैक्ट्री पर छापा, 200 लीटर मिलावटी घी जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 27, 2021/1:14 pm IST

जबलपुर। एमपी में प्रशासन के एक्शन के बावजूद मिलावखोर जनता की सेहत से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे.. आज फिर जबलपुर में नकली घी बनाने की एक फैक्ट्री पकड़ी गई.. खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने आज गढ़ा थाना पुलिस के साथ भारत कॉलोनी में छापामार कार्यवाई की.. यहां किराए के एक मकान में बिना अनुमति घी बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही थी।

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव के करीबी अनिल यादव ने सपा से दिया इस्तीफा, पार्टी कार्यकर्ताओं पर…

रिहायशी मकान में चल रही इस फैक्ट्री में करीब 200 लीटर घी बरामद हुआ है जिसकी जांच के लिए सैम्पल ज़ब्त कर लिए गए हैं… भारत कॉलोनी में स्थित इस मकान में नर्मदा दीप इंडस्ट्री के नाम से घी बनाने का कारखाना चलाया जा रहा था।

ये भी पढ़ें: 8 मार्च तक रहेगा लॉकडाउन, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशास…

खाद्य विभाग की टीम ने जब घी की घटिया क्वालिटी देखकर संचालकों से जवाब मांगा तो उनकी ओर से दलील दी गई कि वो ये घी धार्मिक कार्यो में पूजा में इस्तेमाल करने के लिए बनवा रहे थे। फिलहाल सैम्पल जब्त करते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: भगवा पगड़ी पहन कर कांग्रेस पर बरसे पार्टी के वरिष्ठ नेता, सिब्बल बो…