सतीश चंद्र वर्मा बोले- कानूनी बातों को राजनीतिक बयान कहना अशोभनीय, जयप्रकाश चंद्रवंशी ने दी थी ये नसीहत | Advocate General Satish chandra Verma Reply to Statement of Jay prakash Chandravanshi

सतीश चंद्र वर्मा बोले- कानूनी बातों को राजनीतिक बयान कहना अशोभनीय, जयप्रकाश चंद्रवंशी ने दी थी ये नसीहत

सतीश चंद्र वर्मा बोले- कानूनी बातों को राजनीतिक बयान कहना अशोभनीय, जयप्रकाश चंद्रवंशी ने दी थी ये नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 14, 2019/5:22 pm IST

बिलासपुर: बीजेपी के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जयप्रकाश चंद्रवंशी के बयान पर छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के महाधिवक्ता सतीशचंद्र वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे प्रेस क्लब के कार्यक्रम में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। वे न तो राजनीतिक बयानबाजी करते हैं और ना ही उन्हें इसकी आवश्यकता है। न्यायालय के समक्ष जो कानूनी बातें हैं प्रावधान है, इसे राजनीतिक बयानबाजी कहना गलत ही नहीं अशोभनीय भी है। आरक्षण मामले में सुनवाई के दौरान भी वे कोर्ट में मौजूद थे, कुछ लोग झूठ बोलकर अपनी ज़िम्मेदारी से बचने अफवाह फैला रहे हैं लेकिन बार- बार बोलने से झूठ सच नहीं होगा।

Read More: गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट

उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में आने के लिए उन्हें किसी के सलाह की आवश्यकता भी नहीं है, जब आना होगा वे खुद राजनीति में आने के लिए सक्षम हैं। लेकिन विरोधी खैर माने की वो दिन उन्हें देखना न पड़े।

Read More: लोकवाणी कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर को बुके भेंट करना दो अधिकारियों को पड़ा भारी, लगाया 2-2 हजार का जुर्माना

गौरतलब है कि आरक्षण मामले में प्रतिक्रिया देने के बाद बीजेपी के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जयप्रकाश चंद्रवंशी ने राजनीतिक विषयों पर टिप्पणी करने से बचने की महाधिवक्ता को नसीहत देते हुए राजनीति में आने की चुनौती दी थी, जिसपर महाधिवक्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More: गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L3WXUl-Iy0M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>