PDS चावल में कांच मिलने का मामला, 3 महीने बाद कलेक्टर ने जारी किया शाखा प्रबंधक को नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब | After 3 months, Collector issued notice to PDS rice, notice sought by branch manager, sought reply in 3 days

PDS चावल में कांच मिलने का मामला, 3 महीने बाद कलेक्टर ने जारी किया शाखा प्रबंधक को नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

PDS चावल में कांच मिलने का मामला, 3 महीने बाद कलेक्टर ने जारी किया शाखा प्रबंधक को नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 6, 2019/2:43 pm IST

दुर्ग। छत्तीसगढ़ स्टेट वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन के गोडाउन में रखे PDS चावल के 20 बोरो में कांच मिलने के मामले में कलेक्टर खाद्य शाखा ने छत्तीसगढ़ स्टेट वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन के दुर्ग शाखा प्रबंधक एस के दिवेदी को 3 माह बाद नोटिस भेजकर 3 दिनों में जवाब मांगा है।

read more : जोगी की जाति मामले में सामने आया पतरस तिर्की का एक और शपथ पत्र, कहा…

नोटिस में निम्न बिंदुओं पर जवाब मांगा गया है जिनमें चावल में कांच पाए जाने की जानकारी उच्च अधिकारियों को ना देना, कांच मिलने के बाद भी उसे गोडाउन में रखकर साफ क्यों किया जा रहा था जैसे जवाब मांगे गए हैं। जवाब आने के बाद कोई कार्यवाही की जाएगी। बता दे इस मामले में पूर्व में ही वेयर हाउस के इंचार्ज संजय पाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

read more : ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर आम जनता को ही नहीं पुलिस वालों को भी देना ह…

वहीं छत्तीसगढ़ स्टेट सिविल सप्लाईज कॉरपोरेशन के वरिष्ठ सहायक महेंद्र शुक्ला को भी डिस्ट्रिक मैनेजर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था। खुलासे के बाद मामला संसद में भी गूंजा था बावजूद इसके कार्यवाही और जांच में लेटलतीफी कई सवालों को खड़ा करती है। पूरा मामला 19 जून को जानकारी में आया था जिसे IBC 24 ने प्रमुखता से उठाया था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/cwlp2csP1Pc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>