आखिर ये माजरा क्या है? पहले कहा हार्ट अटैक से हुई जवान की मौत, अब कहा नक्सलियों की गोली लगी | After all, what is this matter? First said that a young man died of heart attack, now said Naxalites were shot

आखिर ये माजरा क्या है? पहले कहा हार्ट अटैक से हुई जवान की मौत, अब कहा नक्सलियों की गोली लगी

आखिर ये माजरा क्या है? पहले कहा हार्ट अटैक से हुई जवान की मौत, अब कहा नक्सलियों की गोली लगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 9, 2019/3:55 am IST

दंतेवाड़ा। कल यानि मंगलवार सुबह कटेकल्याण में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ को मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। इस मुठभेड़ में जहां एक वर्दीधारी नक्सली की मौत हुई थी वहीं एक जवान भी शहीद हुआ था। गौर करने वाली बात यह है कि पुलिस दो दिनों में दो तरह की बाते कह रही है कल जवान की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था आज नक्सली की गोली लगना बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें —सिर्फ भारत ही नही संयुक्त राष्ट्र में भी है आर्थिक तंगी, कर्मचारियों के वेतन के लिए भी नहीं हैं पैसे

बता दें कि कल सुबह मुठभेड़ में शहीद जवान का 24 घंटे बाद भी PM नहीं हुआ है। कल खबर ये थी मुठभेड़ में शामिल जवान कैलाश नेताम की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, उसने इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। लेकिन अब पुलिस ने अपना बयान बदल लिया है। पुलिस अब नक्सलियों की गोली से शहीद होना बता रही है।

यह भी पढ़ें — सीएम बघेल आज इन समारोह में होंगे शामिल, दौरे का तय …

ऐसे में यह बात समझ से परे है कि आखिर ये माजरा क्या है? क्योंकि दोनों ही बातों में जमीन आसमान का फर्क है। जिसे जवान की हालत देखकर ही बताया जा सकता है, अब ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर पुलिस क्या कुछ छिपाना चाह रही है ? या फिर अपनी गलती सुधारने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें —बैंक ने कहा जल्द करें ये काम नही तो 1 जनवरी से फ्री…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/hg0MigNTOUY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers