अमित की गिरफ्तारी के बाद शिकायतकर्ता समीरा पैकरा बोलीं- अजीत जोगी पर कार्रवाई के लिए भी करूंगी प्रदर्शन | After Amit's arrest, complainant Sameera Packra spoke - will also perform for action on Ajit Jogi

अमित की गिरफ्तारी के बाद शिकायतकर्ता समीरा पैकरा बोलीं- अजीत जोगी पर कार्रवाई के लिए भी करूंगी प्रदर्शन

अमित की गिरफ्तारी के बाद शिकायतकर्ता समीरा पैकरा बोलीं- अजीत जोगी पर कार्रवाई के लिए भी करूंगी प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 3, 2019/10:37 am IST

बिलासपुर। अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता और मामले में शिकायतकर्ता समीरा पैकरा ने इस मामले में अपना बयान जारी किया है। समीरा पैकरा ने कहा है कि अमित जोगी ने खुद हाईकोर्ट में उपस्थित होकर कहा था कि वो अमेरिका में पैदा हुए हैं न कि सारबहरा में।

पढ़ें- अमित जोगी से थाने के बंद कमरे में पूछताछ, नागरिकता छिपाने का आरोप.. देखिए

समीरा पैकरा ने कहा है कि अमित जोगी ने झूठी जानकारी देकर चुनाव लड़ा है और गलत शपथ पत्र दाखिल किया था और इसी के आधार पर अमित जोगी के खिलाफ जुर्म दर्ज हुआ था। समीरा पैकरा ने कहा है कि अमित जोगी के उपर पिछले 7 महीने से एफआईआर दर्ज थी और वो गौरेला पुलिस से गिरफ्तारी की कई बार मांग कर चुकी थीं, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर उन्हें बिलासपुर में प्रदर्शन करना पड़ा।

पढ़ें- अजीत जोगी ने गिरफ्तारी को बताया बदले की भावना में की गई कार्रवाई, क…

समीरा पैकरा ने इस बात का खंडन किया है कि इस मामले में राज्य सरकार की किसी भी तरह की मिलीभगत है, समीरा पैकरा ने कहा है कि विधिक प्रक्रिया के तहत अमित जोगी को गिरफ्तार किया गया और उन पर किसी तरह की कोई जबरदस्ती भी नहीं की गई है। शिकायतकर्ता समीरा पैकरा का कहना है कि अजीत जोगी के उपर कार्रवाई करने के लिए भी उन्हें विरोध प्रदर्शन करना पड़ेगा तो वो जरूरी करेंगी।

पढ़ें- अमित जोगी गिरफ्तार, गौरेला कोर्ट में होगी पेशी

अमित जोगी की गिरफ्तारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6yJoXDyt-Kg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>