मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम का इस जिले में दूसरा दौरा, 'कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा उत्साह' | After becoming Chief Minister, CM's second visit to this district will be 'excitement of workers'

मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम का इस जिले में दूसरा दौरा, ‘कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा उत्साह’

मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम का इस जिले में दूसरा दौरा, 'कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा उत्साह'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 17, 2019/2:05 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों का चुनावी अभियान जारी है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज सरगुजा, बलरामपुर और कोरबा के दौरे पर रहेंगे। वे सीतापुर विधानसभा के बतौली, बलरामपुर जिले के रामानुजगंज विधानसभा और भटगांव विधानसभा के बतरा गांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी इन संभागों में चुनाव की तैयारी पर करेंगे आज समीक्षा

सीएम बलरामपुर के हाईस्कूल मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे, और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे। सीएम बनने के बाद भूपेश बघेल का बलरामपुर जिले का ये दूसरा दौरा है। सीएम के दौरे को लेकर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उत्साहित हैं। अंबिकापुर के कांग्रेस नेताओं का कहना है, कि बड़े नेताओं के दौरे से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें: DMK उम्मीवार कनिमोझी के घर पर इनकम टैक्स की दबिश, कार्यकर्ता कर रहे घर 

सीएम भूपेश बघेल आज करीब शाम साढ़े पांच बजे कोरबा के दीपका पहुंचेंगे। जहां सीएम आम सभा को संबोधित करेंगे, और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ज्योत्सना महंत के पक्ष में माहौल बनाएंगे…इसके बाद सीएम कोरबा पहुंचकर सीतामढ़ी से ट्रांसपोर्ट नगर तक रोड शो में शामिल होंगे।