भिलाई के बाद अब राजिम में किसान ने की खुदकुशी, खेत के पास मिली लाश | After Bhilai, farmer commits suicide in Rajim, body found near farm

भिलाई के बाद अब राजिम में किसान ने की खुदकुशी, खेत के पास मिली लाश

भिलाई के बाद अब राजिम में किसान ने की खुदकुशी, खेत के पास मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 16, 2020/11:23 am IST

राजिम। छत्तीसगढ़ में आज भिलाई के बाद राजिम के एक और किसान ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। किसान की लाश खेत के पास फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली। मृतक का नाम कमलेश साहू बताया जा रहा है। वहीं मौत का कारण अज्ञात है।

Read More News: ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई का मुख्य आरोपी गाजियाबाद से गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में था बदमाश

गोबरा नवापारा थाना के दादरझोरी गांव में किसान ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने किसान की लाश बरामद की है। वहीं सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Read More News: नगर निगम में गहरा सकता है वित्तीय संकट, तय नहीं कर पा रहा वित्त अधिकारी का नाम, 176 करोड़ मिलने में लग सकता है अड़ंगा

बता दें कि आज ही भिलाई में एक और किसान ने अपने खेत में फांसी लगा ली। नंदनी पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों ही मामले में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक किसान की लाश उसी के खेत में फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली। 

Read More News: आज आएंगे NEET के रिजल्ट, ऐसे देख सकेंगे नतीजे.. देखिए

वहीं मौत का कारण अभी तक अज्ञात है। किसान के उपर कर्ज था या नहीं, या फिर किसी तरह की और तनाव, तमाम सवालों को लेकर जांच कर रही है। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Read More News: सीएम के पुतला दहन में उमड़े कार्यकर्ता, 9 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज