सफाई कर्मी के बाद अब नर्सों में आक्रोश, मेकाहारा प्रबंधन को हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी | After cleaning workers, now Makahara nurses resent, warning management to go on strike

सफाई कर्मी के बाद अब नर्सों में आक्रोश, मेकाहारा प्रबंधन को हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी

सफाई कर्मी के बाद अब नर्सों में आक्रोश, मेकाहारा प्रबंधन को हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 31, 2020/10:31 am IST

रायपुर। सफाईकर्मी के बाद अब अंबेडकर अस्पताल के कोविड वार्ड की नर्सों ने प्रबंधन को हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। दरअसल वार्ड में सफाई नहीं होने से अब नर्सों में आक्रोश नजर आ रहा है।

Read More News: रायपुर पुलिस लाइन बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट, पिछले 24 घंटे में 31 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

नर्सों का कहना है कि सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से वार्ड में मेडिकल वेस्ट पड़ा है। वहीं डोपिंग की जगह नहीं है। बता दें कि अंबेडकर अस्पताल के कोविड वार्ड में ड्यूटी कर रहे करीब 170 सफाईकर्मी हड़ताल पर बैठ गए हैं।

Read More News: कोरोना अपडेट: छत्तीसगढ़ में 81 और नए मरीजों की पुष्टि, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित

सफाईकर्मियों का कहना है कि वे करीब एक माह से ड्यूटी के लिए घर से दूर मंगल भवन में रह रहे हैं, नाश्ता- खाना देने की जिम्मेदारी प्रबंधन की है। लेकिन उसमें गड़बड़ी की जा रही है एक शिफ्ट में 80 लोग काम करते हैं लेकिन खाना सिर्फ 40 लोगों का भेजा जाता है। खाने में भी लेट लतीफी की जाती है दो दिन तो भूखे रहकर भी काम कर चुके हैं, तब भी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद अब सफाई कर्मी ने हड़ताल पर चले गए हैं।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान गुटखा बना कमाई का जरिया? चेकिंग के दौरान क ट्रक अवैध गुटखा जब्त, 36 लाख रुपए आंकी गई कीमत