कोरोना संदिग्ध के संपर्क में आने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष घर में किए गए आइसोलेट,उधर केंद्रीय राज्य मंत्री ने खुद को किया होम क्वारंटाइन | After coming in contact with the Corona suspect, the Congress vice-president made the house isolate, the Union Minister of State quarantined himself.

कोरोना संदिग्ध के संपर्क में आने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष घर में किए गए आइसोलेट,उधर केंद्रीय राज्य मंत्री ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

कोरोना संदिग्ध के संपर्क में आने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष घर में किए गए आइसोलेट,उधर केंद्रीय राज्य मंत्री ने खुद को किया होम क्वारंटाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 17, 2020/7:37 am IST

नई दिल्ली। कोरोना संदिग्ध के संपर्क में आने के बाद उत्तराखंड कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्याकांत धस्माना को उनके घर में आइसोलेट कर दिया गया है।

पढ़ें- पूर्व कानून मंत्री ने जस्टिस रंजन गोगोई पर किया कटाक्ष, ट्वीट कर कह…

कोरोना वायरस के एक संदिग्ध से उनकी मुलाकात के बाद प्रशासन ने ये कदम उठाया है। बता दें कोरोना वायरस के संदिग्ध को देहरादून के अस्पताल में भर्ती किया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

पढ़ें- कोरोना वायरस से भारत में तीसरी मौत, 64 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम, 120 स…

इसके अलावा विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कोरोना से बचने के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है। वह केरल में एक कॉन्फ्रेंस में गए थे, जहां एक डॉक्टर कोरोना से पीड़ित था।

पढ़ें- फ्लोर टेस्ट पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार 10.30 बजे तक मांगा जवाब, स्प…

इसके बाद केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने एहतिहातन अपने आपको होम क्वारंटाइन किया है। उन्होंने कोरोना का टेस्ट भी कराया है, हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। इस बीच कोरोना वायरस से देश में तीसरी मौत हो गई है।