कांग्रेस नेता की हत्या के बाद छावनी में तब्दील हुआ हटा गांव, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात | after congress leader's murder Stressful atmosphere in Hatta Village

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद छावनी में तब्दील हुआ हटा गांव, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद छावनी में तब्दील हुआ हटा गांव, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : March 15, 2019/4:42 pm IST

दमोह: जिले के हटा में आज हुए कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के बाद से तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सागर रेंज के आईजी से हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सागर रेंज के आईजी सतीशचन्द्र सक्सेना, डीआईजी दीपक शर्मा, कमिश्नर मनोहर दुबे सहित जिला कलेक्टर और एसपी सहित जिले की कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने आरोपियों पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Read More: डायमंड माइंस पर मप्र परिवहन विभाग का छापा, सामने आई 30 लाख की कर चोरी

बता दे कि बीते 10 मार्च को बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कद्दावर नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके पुत्र सोमेश चौरसिया पर शुक्रवार को दर्जन भर लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले से देवेंद्र की मौत हो गई और बेटे का अस्पातल में उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते हमलावरों ने इस कारनामे को अंजाम दिया है। हाल ही में पथरिया मंडी अध्यक्ष खरगराम पटेल पर हुए हमले और जिला पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर इस घटना को अंजाम देने की अटकलें लगाई जा रही है।

Read More:संतोष सिंह हटाए गए, रियाज इकबाल होंगे सतना के नए एसपी

पूरे मामले में घायलो और परिजनों के बयानों के बाद हटा पुलिस ने पथरिया विधायक रामबाई सिंह के पति गोविंद सिंह, देवर चंदू सिंह, दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष के पुत्र इंद्रपाल पटेल सहित कुल 7 लोगों के खिलाफ पुलिस अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।