दीवाली बाद 5 नवंबर को दुबई जाएंगे सीएम, प्रदेश में निवेश के लिए उद्योगपतियों से करेगें मुलाकात | After Diwali, CM will visit Dubai on 5 November, will meet industrialists for investment in the state

दीवाली बाद 5 नवंबर को दुबई जाएंगे सीएम, प्रदेश में निवेश के लिए उद्योगपतियों से करेगें मुलाकात

दीवाली बाद 5 नवंबर को दुबई जाएंगे सीएम, प्रदेश में निवेश के लिए उद्योगपतियों से करेगें मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 25, 2019/1:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ 5 नवंबर को दुबई दौरे पर जाएगें। इस दौरान सीएम दुबई में मध्यप्रदेश में निवेश की संभावना तालशेगें। मैग्नीफिसेंट मध्यप्रदेश इन्वेस्टर समिट में सफलता के बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार विदेश में उद्योगपतियों को मध्यप्रदेश में निवेश का माहौल बताएगी।

यह भी पढ़ें —सरकार का बड़ा फैसला, दो से अधिक बच्चे वालों को सरकारी नौकरी के लिए माना जाएगा अपात्र

मुख्ममंत्री कमलनाथ 5 और 6 नवंबर को दुबई जाकर निवेशकों से मुलाकात करेंगे। मध्यप्रदेश में निवेश को लेकर CM कमलनाथ दुबई जाएंगे। प्रदेश में सत्ता संभालने के बाद सीएम कमलनाथ आर्थिक संकट से जूझ रहे मध्यप्रदेश को उबारने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसके पहले सीएम ने दिल्ली की दौरा किया था और केंद्र सरकार से राज्य के लिए 10 हजार करोड़ की मांग की थी।

यह भी पढ़ें — चाह थी एक्ट्रेस बनने की, लेकिन असफलता ने बना दिया पोर्न एक्ट्रेस, अब इस इंडस्ट्री में है बड़ा नाम

वहीं इसके पहले 18 अक्टूबर को प्रदेश के इंदौर में बड़ी इंन्वेस्टर समिट का आयोजन किया गया था। जिसमें देशभर के करीब 800 उद्योगपति शामिल हुए थे और उन्होने मध्यप्रदेश में निवेश के लिए कई घोषणाएं की है।

यह भी पढ़ें — प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी भाजपा विधायक को पड़ा भारी, आला कमान ने थमाया नोटिस, मांगा जवाब

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/rByPp_sF3oM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>