डंग के इस्तीफे के बाद सीएम हाउस में रात 1 बजे तक चला मंथन, बीजेपी के तीन विधायक भी थे शामिल | After Dung's resignation, the churning took place at CM House till 1 pm, three BJP MLAs were also involved.

डंग के इस्तीफे के बाद सीएम हाउस में रात 1 बजे तक चला मंथन, बीजेपी के तीन विधायक भी थे शामिल

डंग के इस्तीफे के बाद सीएम हाउस में रात 1 बजे तक चला मंथन, बीजेपी के तीन विधायक भी थे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 6, 2020/2:04 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की सियासत में ऊंट किस करवट बैठेगा इसका रुख पल-पल बदल रहा है। गुरूवार शाम को हुए डंग के इस्तीफे के बाद भोपाल में सीएम हाउस में देर रात 1 बजे तक मंथन का दौर चला।

पढ़ें- बैठक के बाद मंत्री तरूण भनोत का बड़ा बयान, कहा- All is Well, हमारे पास 122 विधायकों का समर्थन

भाजपा की ओर से कांग्रेस विधायक दल में सेंध लगाने के बाद सीएम हाउस में पलटवार की रणनीति पर चर्चा चलती रही। तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच बड़ी खबर ये है कि इस बैठक में बीजेपी के 3 विधायक भी पहुंचे।

पढ़ें- भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता …

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी, संजय पाठक और शरद कोल भी इस बैठक में मौजूद थे। तीनों विधायकों को पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल सीएम हाउस लेकर पहुंचे। सीएम हाउस में कैबिनेट मंत्री तरुण भनोत, जीतू पटवारी, गोविंद सिंह, विजय लक्ष्मी साधौ, पीसी शर्मा, जयवर्धन सिंह, लाखन सिंह, सज्जन सिंह वर्मा और रणवीर जाटव समेत कई दिग्गज मौजूद थे। करीब एक घंटे से ज्यादा चली चर्चा के बाद मैहर के बीजेपी नारायण त्रिपाठी जब बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि मैंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है। मैहर के विकास के लिए केवल CM से मुलाकात करने आया था।

पढ़ें- भाजपा MLA विश्वास सारंग बोले- किसी को ले जाना होता तो डंके की चोट प…

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि जो सर्वधर्म समभाव के साथ है, मैं उसके साथ हूं। नारायण त्रिपाठी के बाहर निकलने के आधे घंटे बाद बीजेपी विधायक संजय पाठक भी बाहर निकले। संजय पाठक मीडिया से बचकर निकल गए। वो करीब डेढ़ घंटे तक सीएम हाउस में ही रहे। ऐसे में शरद कोल और संजय पाठक पर इस्तीफे के दबाव की भी खबरें हैं।

पढ़ें- भाजपा विधायक ने इस्तीफे की खबरों को नकारा, भाजपा-कांग्रेस की बैठक ज…

इधर, बैठक से बाहर निकलने के बाद मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि सरकार और पार्टी में ऑल इज वेल है। कांग्रेस को 122 विधायकों का समर्थन है वहीं, मुख्यमंत्री निवास से बाहर निकलकर जीतू पटवारी ने कहा कि जिन्होंने लोकतंत्र की हत्या की है उन पर कार्रवाई की जाएगी.. आने वाले समय में सभी को जवाब दिया जाएगा। वहीं, दिग्विजय सिंह आज भोपाल पहुंचने वाले हैं।