कई न्यूड सीन्स देने के बाद इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताई क्यों दिया सीन | After giving many nude scenes, this actress made a big reveal, tell why the scene

कई न्यूड सीन्स देने के बाद इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताई क्यों दिया सीन

कई न्यूड सीन्स देने के बाद इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताई क्यों दिया सीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 21, 2019/4:15 am IST

नई दिल्ली। दुनियाभर में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की दिवानगी बढ़ती जा रही है। कम समय में इस शो ने पॉपुलैरिटी की हदें पार कर दी है। इस सीरीज में कई न्यूड सीन्स देने वाली एक्ट्रेस एमिलिया ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

पढ़ें- बिकनी पहनकर आने पर फ्री पेट्रोल का ऑफर, टू पीस पहने लड़कियों से ज्य…

ले‍किन यह बात कम ही लोग जानते हैं कि, उन्‍होंने एक बार न्‍यूड सीन करने से मना कर दिया था लेकिन दबाव के बाद उन्‍हें यह सीन करना पड़ा। बता दें कि एमिलिया ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार निभाया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Content is king. And so is christmas. Santa baby I’m ready. @lastchristmasthemovie #❄️ ##

A post shared by @ emilia_clarke on

हाल ही में एमिलिया को बताया,’ मुझसे कहा गया था कि आप या तो आप न्‍यूड सीन करें या फिर ‘गेम ऑफ थ्रोन्‍स’ के फैंस को निराश करें। एमिलिया ने यह भी बताया कि पहले सीजन के समय न्‍यूड सीन करते हुए वह असहज हो गई थीं। हालांकि बाद में उन्‍होंने यह सीन किए।

पढ़ें- पोर्न स्टार ने हवाई जहाज के अंदर शूट की अडल्ट फिल्म, लोगों में फैली…

बता दें कि क्लार्क ने टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स की शूटिंग 23 साल की उम्र में शुरु की थी और उन्होंने एक वेबसाइट को बताया भी था कि कुछ न्यूड सीन्स उनके लिए इतने मुश्किल हो जाते थे कि वे इन सीन्स से पहले बाथरुम में रोने लग जाती थी। हालांकि क्लार्क ने कहा अब वे फिल्ममेकिंग से जुड़ी कई सारी चीजों को लेकर काफी कंफर्टेबल हैं।

पढ़ें- वायरल सेक्स टेप ने तबाह कर दिया था इस महिला खिलाड़ी का करियर, जानिए.

33 वर्षीया अभिनेत्री ने बताया कि, उन्‍हें इस शो से पहले एक्टिंग का अनुभव नहीं था। मुझे स्क्रिप्‍ट भेजी थी और मैं उन्‍हें पढ़ रही थी और तब मुझे अंदाजा हुआ कि इसमें न्‍यूड सींस भी हैं। मैं ड्रामा स्‍कूल से फ्रेश निकली थी और मैंने इसे एक जॉब की तरह अप्रोच किया था।

मध्यप्रदेश सरकार को केंद्र से झटका